Home Breaking News आगरा: इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड कर ट्रोल हुई महिला कांस्टेबल ने दिया इस्तीफा, बोलीं- अब परेशान ना करें

आगरा: इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड कर ट्रोल हुई महिला कांस्टेबल ने दिया इस्तीफा, बोलीं- अब परेशान ना करें

0
आगरा: इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड कर ट्रोल हुई महिला कांस्टेबल ने दिया इस्तीफा, बोलीं- अब परेशान ना करें

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड कर सुर्खियों में आईं महिला कांस्टेबल प्रियंका मिश्रा ने इस्तीफा दे दिया है. अभी तक एसएसपी ने इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है। एसएसपी का कहना है कि महिला आरक्षक से बात की जाएगी। संज्ञान में आया है कि सोशल मीडिया पर किए जा रहे कमेंट्स से वह आहत हैं. उनके परिजनों को भी बुलाया जाएगा। उसके बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा।Read Also:-पटना तेजस एक्सप्रेस में अंडरवियर और बनियान पहनकर ट्रेन में घूम रहे थे नीतीश के विधायक, यात्रीयो ने रोका तो देख लेने की धमकी दी

advt.

24 अगस्त को महिला आरक्षक प्रियंका मिश्रा को लाइन कर दिया गया था। मूल रूप से कानपुर की रहने वाली प्रियंका एमएम गेट थाने में तैनात थीं। झांसी में प्रशिक्षण के बाद आगरा में यह उनकी पहली पोस्टिंग है। वह सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। मुझे इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करने का शौक है। हाथ में रिवॉल्वर लेकर वर्दी में वीडियो बनाया। वीडियो रंगबाजी के बारे में था। जिसमें कहा गया था कि उत्तर प्रदेश में पांच साल के लड़के कट्टा चलाते हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सीओ कोतवाली अर्चना सिंह की रिपोर्ट पर उन्हें लाइन हाजिर कर दिया था . इस वीडियो के वायरल होने से पहले उनके इंस्टाग्राम पर सिर्फ एक हजार फॉलोअर्स थे.

devanant hospital

फिलहाल उनके फॉलोअर्स की संख्या 15400 है। उनका वर्दी वाला वीडियो वायरल हुआ था। प्रियंका मिश्रा ने अपना इस्तीफा एसएसपी मुनिराज जी को सौंपा है। एसएसपी मुनिराज ने कहा कि फिलहाल इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया है. प्रियंका पुलिस परिवार की सदस्य हैं। कारण पता चल जाएगा। अब तक इस बात की जानकारी मिली है कि सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो को लेकर कमेंट किए जा रहे हैं. इससे वह आहत है। उनके परिजनों को भी बुलाया जाएगा। उनकी चर्चा की जाएगी। जांच कराई जाएगी।

पंजाब

लगता है कोई बड़ा अपराध किया गया है
प्रियंका मिश्रा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। वीडियो के तहत उन्होंने लिखा है कि आप सब कहते हैं कि मैंने वीडियो में अभद्रता की है. उल्टा बता रहे हैं। यदि ऐसा लगता है कि मैंने बहुत बड़ा अपराध किया है तो मैं स्वेच्छा से अपनी नौकरी से इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं।

ortho

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here