Home Breaking News बॉलीवुड की जूनियर आर्टिस्ट का आरोप

बॉलीवुड की जूनियर आर्टिस्ट का आरोप

बजरंगी भाईजान, सिंघम, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत जैसी फिल्मों में काम कर चुकी बॉलीवुड (Bollywood) की जूनियर कलाकार ने वकील बीजे शेख (B J Shaikh) पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता ने मालवानी पुलिस थाने में शेख के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद से आरोपित फरार है।

बॉलीवुड की जूनियर कलाकार के मुताबिक, बोरीवली कोर्ट में उसका एक संपत्ति विवाद चल रहा है, जिसके लिए उसने शेख को रखा था। इस सिलसिले में इस साल जनवरी में उसकी आरोपित से मुलाकात हुई थी। 2012 में गोरेगाँव पुलिस स्टेशन में संपत्ति विवाद का मामला दर्ज कराया गया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने पिता और भाई की मृत्यु के बाद शिकायतकर्ता अपने भरण-पोषण के लिए फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम कर रही है। लेकिन कोरोना महामारी के दौरान उसे काम मिलना बंद हो गया। ऐसे में उसने कम फीस वाले वकील की तलाश शुरू की। तभी आरोपित ने उससे संपर्क किया।

पीड़िता के अनुसार, कोर्ट में मामले की सुनवाई के दौरान दोनों की कई मुलाकातें हुईं। इसी बीच शेख ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया और वह भी इसके लिए राजी हो गई। शेख ने उससे वादा किया कि वह 5 मार्च 2023 को उसके घर पर अपने अम्मी-अब्बू को लेकर आएगा और सगाई करेगा।

महिला ने मिड-डे से बताया, “मैंने सारा इंतजाम कर लिया था, लेकिन उस दिन वह अकेले मेरे घर पर पहुँचा। शेख ने मुझे बताया कि उसकी अम्मी बहुत बीमार हैं और अस्पताल में भर्ती हैं।” पीड़िता के घरवाले भी खाना खाने के बाद वहाँ से चले गए। इसके बाद आरोपित ने महिला के साथ जबरदस्ती की।

पीड़िता ने आगे बताया, “जब मैं रोने लगी तो, शेख ने पछताने का नाटक किया। उसने खुद को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया और कहा कि उससे बहुत बड़ी गलती हो गई। उसने मुझसे माफी माँगी और भाग गया। जब शेख को पता चला कि मैं पुलिस के पास जाने वाली हूँ, तो उसने मुझे फोन किया और कहा कि वह 15 मार्च 2023 को बांद्रा कोर्ट में उससे शादी करेगा। लेकिन पहले की तरह इस बार भी उसने मुझसे झूठ बोला और कोर्ट नहीं पहुँचा। इसके बाद उसने 23 मार्च को मुझसे कहा कि वह शादी नहीं करना चाहता है।”

वहीं आरोपित ने महिला द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। शेख ने कहा, “डिंडोशी सेशन कोर्ट ने मामले की अगली सुनवाई तक मेरी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है।” उसने शिकायतकर्ता पर आरोप लगाया, ”उसकी प्रवृत्ति लोगों को झूठे मामलों में फँसाने की है। घटना वाले दिन मैं एक अन्य क्लाइंट से मिलने के लिए मढ़ गया हुआ था। जब मैंने उसे फोन किया, तो उसने मुझे अपने घर आने के लिए कहा। मैं उससे उसकी बहन और जीजा की मौजूदगी में मिला था। रेप का आरोप झूठा है।”

.

News Source: https://hindi.opindia.com/miscellaneous/entertainment/bollywood-junior-artist-alleges-mumbai-lawyer-accused-of-rape/

बॉलीवुड की जूनियर आर्टिस्ट का आरोप
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

बॉलीवुड की जूनियर आर्टिस्ट का आरोप