Home Breaking News कैराना में अज्ञात वाहन की टक्कर से अधेड़ की मौत, मचा कोहराम

कैराना में अज्ञात वाहन की टक्कर से अधेड़ की मौत, मचा कोहराम

कैराना। भट्टे पर ईंटों का सौदा तय करके वापस आ रहे विक्की सवार अधेड़ को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर घायल कर दिया।जिसकी सीएचसी ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। बिना पुलिस कार्रवाई के ही परिजन शव को अपने साथ ले गए।

शनिवार की दोपहर मोहल्ला खैलकलां निवासी मुस्तकीम पुत्र रहीमुद्दीन (45)अपनी विक्की पर सवार होकर आर्यापुरी में स्थित भट्टे पर ईंटों का सौदा तय करने के लिए गया हुआ था। जैसे ही वह वापस आने लगा तो इसी दौरान नेशनल हाइवे 709 एडी पर आर्यापुरी के सामने उसकी विक्की में किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया।

राहगीरों की मदद से एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया,जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना के संबंध में जानकारी जुटाई। इसी बीच मृतक के परिजन भी बिलखते हुए सीएचसी पर पहुंच गए। जो पुलिस से आग्रह करते हुए बिना कार्रवाई के शव को अपने साथ ले गए। बताया जाता है कि मृतक निसंतान था,जिसने अपने भतीजे को गोद ले रखा था। मुस्तकीम की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/an-unknown-vehicle-collided-with-the-death-of-a-middle-aged-man-in-kairana/25163

कैराना में अज्ञात वाहन की टक्कर से अधेड़ की मौत, मचा कोहराम
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

कैराना में अज्ञात वाहन की टक्कर से अधेड़ की मौत, मचा कोहराम