Home Breaking News रांची में छात्राओं से छेड़खानी के आरोपी शिक्षक के खिलाफ फूटा गुस्सा,...

रांची में छात्राओं से छेड़खानी के आरोपी शिक्षक के खिलाफ फूटा गुस्सा, सड़क जाम और थाने का घेराव

रांची। रांची के पिठौरिया इलाके के एक स्कूल में छात्राओं से छेड़खानी करने वाले शिक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर मंगलवार को सैकड़ों लोग सड़क पर उतर आए। लोगों ने नारेबाजी करते हुए जुलूस निकाला और पिठौरिया थाने का घेराव कर दिया।

– Advertisement –

बढ़ते जनदबाव के बीच पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद भी लोगों का गुस्सा थम नहीं रहा। वे आरोपी शिक्षक को उनके हवाले करने या फिर उसे फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं।

मामला पिठौरिया के निश्चय मेमोरियल पब्लिक स्कूल का है। आरोप है कि यहां के शिक्षक जगन्नाथ मिश्र उर्फ रंथू मिश्र ने कई छात्राओं के साथ अश्लील हरकत की। छात्राओं ने अपने परिजनों से इसकी शिकायत की तो उन्होंने थाने में लिखित शिकायत दी।

इसके बाद भी कार्रवाई नहीं होने पर ग्रामीण भड़क गए और सैकड़ो की संख्या में जुलूस निकालकर थाने का घेराव कर दिया। बड़ी संख्या में लोग थाने के सामने सड़क पर जमे हैं। इस वजह से रांची-पतरातू रोड जाम हो गया है।

जनाक्रोश को देखते हुए पुलिस ने थाने में अतिरिक्त सुरक्षा बल की तैनाती की है।

इस बीच ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उत्तेजित लोगों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है।

बीते शनिवार को झारखंड के साहेबगंज जिले के बरहेट में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। यहां कई छात्राओं से छेड़खानी और अश्लील हरकत करने वाले स्कूल के प्रधानाध्यापक शमशाद अली के खिलाफ स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा था। लोगों ने सैकड़ों की संख्या में स्कूल पहुंचकर आरोपी प्रधानाध्यापक की बुरी तरह पिटाई की थी। पुलिस ने उसे भीड़ से छुड़ाकर गिरफ्तार कर लिया था।

.

News Source: https://royalbulletin.in/anger-erupted-against-the-teacher-accused-of-molesting-girl-students-in-ranchi-road-jam-and-siege-of-the-police-station/72120

रांची में छात्राओं से छेड़खानी के आरोपी शिक्षक के खिलाफ फूटा गुस्सा, सड़क जाम और थाने का घेराव
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

रांची में छात्राओं से छेड़खानी के आरोपी शिक्षक के खिलाफ फूटा गुस्सा, सड़क जाम और थाने का घेराव