Home Breaking News Apple ने भारत में अपना पहला रिटेल स्टोर पेश किया, मंगलवार को...

Apple ने भारत में अपना पहला रिटेल स्टोर पेश किया, मंगलवार को जनता के लिए खुलेगा

मुंबई। एप्पल ने सोमवार को यहां अपने पहले ब्रांडेड खुदरा स्टोर पेश किया जो हर तरह के ग्राहकों को आकर्षित करेगा। मुंबई के चहल-पहल भरे बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) के वित्तीय, कला और मनोरंजन क्षेत्र में स्थित, एप्पल बीकेसी जिससे ग्राहकों को कंपनी के उत्पादों और सेवाओं का पता लगाने में मदद मिलेगी, असाधारण सेवा का आनंद मिलेगा और सीख सकेंगे कि एप्पल सत्रों में मुफ्त अपने उपकरणों से अधिक कैसे प्राप्त करें।

– Advertisement –

रिटेल के एप्पल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष डिएड्रे ओ’ब्रायन ने कहा, “एप्पल बीकेसी मुंबई की जीवंत संस्कृति का प्रतिबिंब है और कनेक्शन और समुदाय के लिए एक सुंदर, स्वागत योग्य स्थान में एप्पल के सर्वश्रेष्ठ को एक साथ लाता है।”

एप्पल बीकेसी मंगलवार (18 अप्रैल) से गर्मियों तक चलने वाली एप्पल सीरीज ‘मुंबई राइजिंग’ में आज एक विशेष पेशकश करेगा।

विजिटर्स स्थानीय कलाकारों और क्रिएटिव को एक साथ लाते हुए, एप्पल प्रोडक्टस और सेवाओं की विशेषता वाले ये नि:शुल्क सत्र स्थानीय समुदाय और संस्कृति का जश्न मनाने वाली गतिविधियों की पेशकश करेंगे।

एप्पल बीकेसी को दुनिया में सबसे अधिक ऊर्जा-कुशल एप्पल स्टोर स्थानों में से एक के रूप में डिजाइन किया गया है, जिसमें एक समर्पित सौर सरणी और स्टोर संचालन के लिए जीवाश्म ईंधन पर शून्य निर्भरता है।

स्टोर परिचालन रूप से कार्बन न्यूट्रल है, जो 100 प्रतिशत नवीकरणीय ऊर्जा पर चल रहा है। इसमें 450,000 से अधिक व्यक्तिगत लकड़ी के एलिमेंट हैं, जो सभी दिल्ली में इकट्ठे किए गए थे।

स्टोर में प्रवेश करने पर, ग्राहकों का स्वागत राजस्थान से प्राप्त दो पत्थर की दीवारों और जमीनी स्तर और कैंटिलीवर मेजेनाइन को जोड़ने वाली 14 मीटर लंबी स्टेनलेस स्टील की सीढ़ी से होता है।

एप्पल बीकेसी में 100 से अधिक टीम सदस्य हैं जो सामूहिक रूप से 20 से अधिक भाषाएं बोलते हैं।

.

News Source: https://royalbulletin.in/apple-introduced-its-first-retail-store-in-india-will-open-to-public-on-tuesday/35634

Apple ने भारत में अपना पहला रिटेल स्टोर पेश किया, मंगलवार को जनता के लिए खुलेगा
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

Apple ने भारत में अपना पहला रिटेल स्टोर पेश किया, मंगलवार को जनता के लिए खुलेगा