Home Breaking News बरेली में अशरफ का गुर्गा पुलिस हिरासत में, सोमवार किया पुलिस के...

बरेली में अशरफ का गुर्गा पुलिस हिरासत में, सोमवार किया पुलिस के सामने आत्मसमर्पण !

बरेली- उत्तर प्रदेश की बरेली जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के भाई और पूर्व विधायक अशरफ के एक करीबी को पुलिस ने हिरासत में लिया है।


पुलिस सूत्रों के अनुसार अशरफ से अवैध मुलाकात और सामग्री आपूर्ति कराने के मामले में वांछित एक गुर्गे ने पुलिस के बढ़ते दवाब के बीच सोमवार रात आत्मसमर्पण किया है। पुलिस अधिकारी हालांकि इस बारे में बयान देने से कतरा रहे हैं।


प्रयागराज में पिछले महीने अधिवक्ता उमेश पाल की हत्या के तार बरेली से जुड़े होने को लेकर अभी तक दो आरक्षी समेत नौ लोग गिरफ़्तार हो चुके हैं। प्रयागराज में 24 फरवरी को अधिवक्ता उमेश पाल की ताबड़तोड़ फायरिंग और बमबाजी करके हत्या कर दी गई थी। इस मामले की जांच शुरू हुई तो अधिवक्ता उमेश पाल की हत्या के तार बरेली जिला जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के भाई पूर्व विधायक अशरफ से जुड़ गए।


उमेश पाल की हत्या के मामले में अशरफ को भी नामजद किया गया तो यहां जांच पड़ताल शुरू हुई। इस दौरान सामने आया कि अशरफ ने अपने साले सद्दाम के जरिए बरेली में बड़ा नेटवर्क बना रखा था। जेल का स्टाफ अवैध रूप से अकेले में अशरफ से उनकी मीटिंग कराता था।

.

News Source: https://royalbulletin.in/ashrafs-henchman-surrendered-before-police-in-bareilly-police-custody-on-monday/23473

The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera
Exit mobile version