Home Breaking News अतीक-अशरफ हत्या: मास्टर माइंड सनी सिंह की जमानत लेने वाले तक पहुंची...

अतीक-अशरफ हत्या: मास्टर माइंड सनी सिंह की जमानत लेने वाले तक पहुंची पुलिस,20 जमानतदारों की खंगाली हिस्ट्री

हमीरपुर। प्रयागराज में माफिया अतीक एवं भाई अशरफ की हत्या करने वाला मास्टर माइंड सनी सिंह की हमीरपुर में जमानत लेने वालों की अब पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इसके साथ ही पुलिस की जमानतदारों की पूरी कुंडली खंगालने की भी तैयारी है। मास्टर माइंड के भाई के परिवार और घर पर पुलिस का पहरा अभी भी बरकरार है।

– Advertisement –

हमीरपुर जिले के कुरारा कस्बे के रामलीला मैदान के पास रहने वाले सनी सिंह ने पढ़ने-लिखने की उम्र में ही जुर्म की दुनिया में इन्ट्री की थी। लूट, हत्या के प्रयास और गुंडा एक्ट समेत 17 मामले विभिन्न थानों में दर्ज है। अकेले कुरारा थाने में ही इसके खिलाफ 14 मामले दर्ज हैं। पुलिस ने इसके खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट की कार्रवाई की थी। ये कई बार जेल भी गया था। कोर्ट से दो मामले में जमानत मिलने के बाद ये फरार हो गया। इसने अपने साथियों के साथ ग्यारह दिन पहले प्रयागराज में पुलिस कस्टडी में मीडिया के कैमरे के सामने माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ को ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर मौत की नींद सुला दिया था। ये मौके पर ही गिरफ्तार हो गया था। छोटी सी उम्र में इतना बड़ा हत्याकांड को अंजाम देने से सनी सिंह के परिवार के लोग टेंशन में है। इसके भाई पिंटू सिंह के परिवार पर कई दिनों से पुलिस पैनी नजर रखी है। घर के चारो ओर पुलिस फोर्स चौबीस घंटे मुस्तैद है।

सनी सिंह के खिलाफ कई मामले कोर्ट में विचाराधीन

अतीक-अशरफ हत्याकांड के शूटर सनी सिंह के खिलाफ 17 आपराधिक मामले दर्ज हैं। वर्ष 2016 में हमीरपुर जिले के सिसोलर थाने के भुलसी गांव में सनी सिंह ने अपने साथी के साथ लूट की घटना की थी, जिसमें प्रेम सिंह ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था। जेल में बंद सनी सिंह की हमीरपुर शहर के दो लोगों ने जमानत ली थी। वर्ष 2019 में सुमेरपुर क्षेत्र में लूट और सम्पत्ति हड़पने की एफआईआर थाने में दर्ज हुई थी। सनी जेल की सलाखों में गया था। बाद में इसकी जमानत हमीरपुर के उसके जान पहचान वाले दो लोगों ने ली थी।

सनी सिंह की जमानत लेने वाले जमानतदार अब टेंशन में

सनी सिंह के खिलाफ हमीरपुर की कोर्ट में तमाम मामले विचाराधीन हैं। कई साल पहले कोर्ट से जमानत होने पर ये जेल से बाहर आने के बाद फिर फरार हो गया। पुलिस भी इसकी तलाश में जुटी थी। कुरारा थाने के इंस्पेक्टर पवन कुमार पटेल ने बताया कि इसके खिलाफ 17 मामले दर्ज हैं, जो सभी कोर्ट में विचाराधीन है। बताया कि इसकी जमानत लेने वाले 20 से ज्यादा जमानतदारों की (सत्यापन) जांच कराकर पूरी रिपोर्ट तैयार कराई गई है। बताया कि सनी सिंह की जमानत लेने वाले ज्यादातर सुमेरपुर, हमीरपुर और कुरारा के रहने वाले हैं।

.

News Source: https://royalbulletin.in/ateeq-ashraf-murder-mastermind-sunny-singhs-bail-seeker-reached-police-investigated-history-of-20-bailiffs/39511

अतीक-अशरफ हत्या: मास्टर माइंड सनी सिंह की जमानत लेने वाले तक पहुंची पुलिस,20 जमानतदारों की खंगाली हिस्ट्री
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

अतीक-अशरफ हत्या: मास्टर माइंड सनी सिंह की जमानत लेने वाले तक पहुंची पुलिस,20 जमानतदारों की खंगाली हिस्ट्री