Home Breaking News बिग बॉस ओटीटी 2: पूजा से मिलने घर में आए महेश भट्ट,...

बिग बॉस ओटीटी 2: पूजा से मिलने घर में आए महेश भट्ट, एल्विश से की दिल खोलकर बात

मुंबई। कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में फैमिली वीक चल रहा है। अपकमिंग एपिसोड में फिल्म निर्माता महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा भट्ट से मिलने के लिए घर के अंदर आएंगे, जो शो में एक कंटेस्टेंट हैं।

– Advertisement –

महेश भट्ट को देखकर हर एक कंटेस्टेंटेस के चहेरे पर मुस्कुराहट आ गई। उन्होंने हर कंटेस्टेंट को उनकी खासियत भी बताई।

महेश भट्ट ने बेबिका को स्ट्रॉन्ग वुमन बताया है। इसके साथ उन्होंने जैद को हैंडसम कहा और अभिषेक को कहा कि वह एक नारियल के जैसे हैं। जो बाहर से सख्त और अंदर से उतने ही नर्म हैं।

सबसे खास मोमेंट्स तब आते हैं जब महेश भट्ट की मुलाकात एल्विश से होती है। उन्होंने बताया कि ‘वीकेंड का वार’ पर जब एल्विश रोए तो ये बात उनके दिल को छू गई। उन्हें अपनी पर्सनल स्टोरी याद आई। उन्होंने वो वक्त याद किया जब वह शराब के आदी थे, लेकिन उनकी बेटी शाहीन के जन्म ने उन्हें पूरी तरह से बदल दिया। उसके बाद पिछले 36 सालों में एक बूंद शराब नहीं पी।

महेश अपनी बेटी पूजा के जन्म को याद करते हैं, जब वह सिर्फ 23 साल के थे। 20 साल की उम्र में उनकी शादी हो गई और उन्हें 1500 रुपये का इंतजाम करने में काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा।

यह पहली बार नहीं है जब महेश ने शो में एंट्री की है। इससे पहले, उन्होंने सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो के टीवी वर्जन में एक अतिथि के रूप में प्रवेश किया था, जहां उन्होंने सनी लियोन को फिल्म ‘जिस्म 2’ की पेशकश की थी। इस बार वह सिर्फ एक परिवार के सदस्य के रूप में प्रवेश कर रहे हैं।

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ जियो सिनेमा पर प्रसारित होता है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/bigg-boss-ott-2-mahesh-bhatt-opens-up-to-elvish-when-he-comes-to-meet-pooja/75187

बिग बॉस ओटीटी 2: पूजा से मिलने घर में आए महेश भट्ट, एल्विश से की दिल खोलकर बात
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

बिग बॉस ओटीटी 2: पूजा से मिलने घर में आए महेश भट्ट, एल्विश से की दिल खोलकर बात