Home Breaking News भाजपा प्रत्याशी नहीं कराएंगे FIR दर्ज: चौधरी मनिंदर पाल बोले- वाहनों पर...

भाजपा प्रत्याशी नहीं कराएंगे FIR दर्ज: चौधरी मनिंदर पाल बोले- वाहनों पर लाठियां बरसा रही थी भीड़; रालोद समर्थकों ने किया जाट बाहुल्य इलाके में हमला

भाजपा प्रत्याशी चौधरी मनिंदर पाल सिंह ने मेरठ में खुद पर हुए हमले के सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार कर दिया। सोमवार शाम को उन पर हमला किया गया। वह सिवलखास विधानसभा के जाट बहुल क्षेत्र छुर्र गांव में प्रचार करने आए थे। हाथों में लाठी और रालोद के झंडे के साथ पहले से ही 300 से अधिक लोग मौजूद थे। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी की कार रोकने की कोशिश की।Read Also:-मेरठ: भाजपा प्रत्याशी पर हमला, जाट बहुल इलाके में रालोद समर्थकों ने घेरा, पथराव किया और भाजपा प्रत्याशी के मुर्दाबाद के नारे भी लगाए

उनकी कार पर पथराव किया गया। डंडों की बारिश हुई और भीड़ ने कार को पलटने के लिए काफी बल प्रयोग किया। इस घटना में भाजपा प्रत्याशी के 5 वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष चौधरी मनिंदरपाल सिंह भाजपा के टिकट पर सिवलखास से चुनाव लड़ रहे हैं।

पूरी प्लानिंग के साथ मौजूद रहे रालोद समर्थक
छूर गांव में पहले से ही बीजेपी का विरोध हो रहा था। इस गांव में 5 महीने पहले भी किसानों के आंदोलन के दौरान ग्रामीणों ने भाजपा विधायक जितेंद्र सतवई का विरोध किया था। अब जब भाजपा प्रत्याशी गांव में गए तो राष्ट्रीय लोक दल के समर्थकों ने उन पर हमला कर दिया। भीड़ द्वारा एक के बाद एक 5 वाहनों पर हमला किया गया। पथराव करते हुए वाहनों के शीशे तोड़ दिए गए।

बीजेपी प्रत्याशी बोले- हम एफआईआर नहीं कराएंगे
मनिंदर पाल ने बताया कि जो कुछ भी हुआ वह सही नहीं था। जिसने गलती की है, उसे अपनी गलती का खामियाजा खुद भुगतना पड़ेगा। हमारी तरफ से थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। न ही हम एफआईआर करेगें। चुनाव लड़ा जा रहा है। इसके लिए हमें लोगों का समर्थन मिल रहा है।

मनिंदर पाल ने बताया कि काफिले में उनके साथ 6 वाहन थे। भीड़ ने 5 वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया है। मैं कार से नीचे नहीं उतरा, लोग बेकाबू होकर वाहनों पर पत्थर बरसा रहे थे और लाठियां बरसा रहे थे। वहां पूरी प्लानिंग के साथ भीड़ जमा हो गई थी, जिसने हमला कर दिया।

यह बीजेपी के खिलाफ विरोध है
सिवलखास सीट से रालोद उम्मीदवार और पूर्व विधायक गुलाम मोहम्मद ने बताया कि मैं भी सोमवार को चुनाव प्रचार में था। पता नहीं आरएलडी समर्थकों ने ऐसा क्यों किया? किसी ने जानबूझकर हमला नहीं किया। बीजेपी का विरोध था तो लोगों ने किया।

कोविड नियमों के उल्लंघन पर एफआईआर
एसपी देहात केशव कुमार ने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है। पुलिस ने अपनी ओर से सरधना थाने में कोविड नियम के उल्लंघन के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। सबूत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ेंTwitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera
Exit mobile version