Home Breaking News बीजेपी 24 फरवरी को मनाएगी 'नमो किसान सम्मान दिवस', हर ज़िले में...

बीजेपी 24 फरवरी को मनाएगी ‘नमो किसान सम्मान दिवस’, हर ज़िले में होंगे कार्यक्रम

नई दिल्ली | भाजपा 24 फरवरी को देश के सभी जिलों में ‘नमो किसान सम्मान दिवस’ मनाने जा रही है। प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के 4 वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा किसान मोर्चा द्वारा देश के सभी जिलों में यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी मनोज यादव ने बताया कि भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद राजकुमार चाहर के नेतृत्व में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के 4 वर्ष पूर्ण होने के मौके पर 24 फरवरी को मोर्चा ‘नमो किसान सम्मान दिवस’ मनाएगा।

देशभर के सभी जिलों में यह सम्मान दिवस मनाया जाएगा। इस दिन देश के सभी जिलों में किसान सम्मेलन एवं किसान सभाओं का आयोजन कर भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता लाभार्थियों से संपर्क स्थापित कर संवाद भी करेंगे। भाजपा देश के अन्नदाता किसानों की तरफ से इस योजना को चलाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति विशेष आभार और धन्यवाद भी प्रकट करेगा।

आपको बता दें कि, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना की शुरूआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2019 में 24 फरवरी को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से की थी।

इस योजना के माध्यम से देश के 11 करोड़ किसानों के खाते में दो-दो हजार रुपये के तीन किस्तों में कुल मिलाकर हर वर्ष सीधे छह हजार रुपये भेजे जा रहे हैं।

.

News Source: https://royalbulletin.in/bjp-will-celebrate-namo-kisan-samman-diwas-on-february-24-programs-will-be-held-in-every-district/11333

The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera
Exit mobile version