Home Breaking News उप्र. की छवि औद्योगिक व विकासशील प्रदेश के रूप में स्थापित: बृजेश...

उप्र. की छवि औद्योगिक व विकासशील प्रदेश के रूप में स्थापित: बृजेश सिंह

नोएडा। भाजपा सरकार ने 6 साल के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश की छवि को एक औद्योगिक और विकासशील प्रदेश के रूप में स्थापित किया है।

यूपी में भाजपा सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूरा होने के पर नोएडा के सेक्टर-6 स्थित इंदिरा गांधी कला केंद्र में पत्रकारों को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के लोक निर्माण राज्यमंत्री और गौतम बुद्ध नगर के प्रभारी कुंवर बृजेश सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश के ग्लोबल समिट में पूरे विश्व से जितना निवेश आया उसका 26 प्रतिशत से ज्यादा अकेले गौतमबुद्ध नगर में आया है। उन्होंने कहा कि यूपी समिट मे आये निवेश से एक करोड़ से ज्यादा लोगों को रोजगार मिलेगा। उन्होंने कहा कि गौतमबुद्व नगर में एक लाख 41 हजार लोगों को रोजगार मिलेगा।

वहीं उद्यमियों की संस्था सेक्टर-6 स्थित नोएडा एंटरप्रिनियोर्स एसोसिएशन (एनईए)  के भवन में आयोजित कार्यक्रम में लोक निर्माण विभाग के राज्यमंत्री और गौतमबुद्ध नगर के प्रभारी मंत्री कुँवर बृजेश सिंह ने उद्यमियों के साथ जनपद एवं उद्योगों से संबंधित विषयों पर संवाद किया।

इस दौरान सांसद डॉ महेश शर्मा, एमएलसी श्रीचन्द शर्मा, नोएडा विधायक पंकज सिंह, दादरी विधायक तेजपाल नागर, जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह, पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी, जिलाध्यक्ष विजय भाटी, भाजपा नोएडा जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता सहित अन्य मौजूद रहें।

.

News Source: https://royalbulletin.in/brijesh-singh-established-the-image-of-up-as-an-industrial-and-developing-state/25131

उप्र. की छवि औद्योगिक व विकासशील प्रदेश के रूप में स्थापित: बृजेश सिंह
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

उप्र. की छवि औद्योगिक व विकासशील प्रदेश के रूप में स्थापित: बृजेश सिंह