Home Breaking News ग्रेटर नोएडा में उधार के पैसे मांगने पर भाई-भाभी ने शख्स को...

ग्रेटर नोएडा में उधार के पैसे मांगने पर भाई-भाभी ने शख्स को पीट-पीट कर मार ड़ाला,पुलिस जांच में जुटी

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र के झुप्पा गांव में एक युवक की उसके चचेरे भाई व भाभी ने लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से हमला कर नृशंस हत्या कर दी। युवक अपने चचेरे भाई से उधार दिए गए पैसे मांगने उनके घर आया था।

– Advertisement –

ग्रेटर नोएडा जोन के एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि 24 जुलाई को सुबह पुलिस को सूचना मिली कि झुप्पा गांव में एक व्यक्ति की उसके चचेरे भाई भिक्की और भाभी बबीता ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है। मौके पर पहुंची पुलिस को भिक्की के घर के बाहर चंद्रशेखर का लहूलुहान शव पड़ा हुआ मिला।

प्रारंभिक जांच में पता चला कि मृतक चंद्रशेखर भिक्की का चचेरा भाई था। उसने कुछ समय पूर्व भिक्की को कुछ पैसे उधार दिए थे जिसे वह वापस नहीं कर रहा था। अपने पैसे मांगने के लिए चंद्रशेखर अक्सर अपने चचेरे भाई के घर आता था।

बीती रात वह अपने एक साथी के साथ बाइक पर अपने चचेरे भाई भिक्की के घर पहुंचा। पूछताछ में भिक्की ने बताया कि चंद्रशेखर व उसका साथी उसे मारने के लिए उसके घर आये थे। इस बात का अंदेशा होने पर उसने अपनी पत्नी बबीता के साथ मिलकर चंद्रशेखर पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इस दौरान चंद्रशेखर का साथी मौके से फरार हो गया।

लहूलुहान चंद्रशेखर ने उसके घर के बाहर ही दम तोड़ दिया। एडीसीपी ने बताया कि चंद्रशेखर उसके भाई प्रमोद ने पूर्व में गांव की अपनी संपत्ति को बेच दिया था। दोनों भाई दिल्ली के छतरपुर में रह रहे हैं। मृतक के भाई, बहन व बहनोई को हादसे की सूचना दे दी गई है।

पुलिस ने भिक्की व उसकी पत्नी बबीता को हिरासत में ले लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/brother-and-sister-in-law-beat-man-to-death-for-asking-for-loan-money-in-greater-noida-police-engaged-in-investigation/71834

ग्रेटर नोएडा में उधार के पैसे मांगने पर भाई-भाभी ने शख्स को पीट-पीट कर मार ड़ाला,पुलिस जांच में जुटी
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

ग्रेटर नोएडा में उधार के पैसे मांगने पर भाई-भाभी ने शख्स को पीट-पीट कर मार ड़ाला,पुलिस जांच में जुटी