Home Breaking News मेरठ में बसपा और कांग्रेस उम्मीदवारों ने दाखिल किए नामांकन पत्र

मेरठ में बसपा और कांग्रेस उम्मीदवारों ने दाखिल किए नामांकन पत्र

मेरठ। मेरठ नगर निगम के महापौर पद के लिए रविवार को कांग्रेस उम्मीदवार नसीम कुरैशी और बसपा उम्मीदवार हशमत मलिक ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए। इस दौरान दोनों ही दलों की गुटबाजी खुलकर दिखाई दी। कोई भी बड़ा नेता नामांकन के दौरान दिखाई नहीं दिया।

– Advertisement –

मेरठ जनपद में दूसरे चरण में नगर निकाय चुनाव होने है। इसके लिए 24 अप्रैल नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि है। रविवार को कांग्रेस उम्मीदवार नसीम कुरैशी और बसपा उम्मीदवार हशमत मलिक ने अपने-अपने नामांकन पत्र दाखिल किए। नगर निगम से तीन बार पार्षद रहे हशमत मलिक का टिकट कटने की कई दिनों से चर्चा चल रही थी।

इस बीच बसपा के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के भाई राशिद अखलाक और बसपा नेता दारा सिंह प्रजापति ने भी नामांकन पत्र खरीद लिए थे, लेकिन बसपा ने सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए हशमत मलिक को पार्टी का सिंबल प्रदान कर दिया। हालांकि इस दौरान बसपा का कोई बड़ा चेहरा नामांकन में दिखाई नहीं दिया।

इसी तरह से कांग्रेस में भी यूसुफ कुरैशी ने नामांकन पत्र ले लिया था, लेकिन रविवार को कांग्रेस उम्मीदवार नसीम कुरैशी ने अपना परचा दाखिल कर दिया। इस दौरान कांग्रेस का भी कोई बड़ा नेता नामांकन कराने नहीं पहुंचा। अब केवल भाजपा उम्मीदवार ही नामांकन करने के लिए रह गए हैं।

.

News Source: https://royalbulletin.in/bsp-and-congress-candidates-filed-nomination-papers-in-meerut/38192

मेरठ में बसपा और कांग्रेस उम्मीदवारों ने दाखिल किए नामांकन पत्र
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

मेरठ में बसपा और कांग्रेस उम्मीदवारों ने दाखिल किए नामांकन पत्र