Home Breaking News व्यापारी दंपति ने फेसबुक लाइव कर खाया जहर, पत्नी की मौत, पति...

व्यापारी दंपति ने फेसबुक लाइव कर खाया जहर, पत्नी की मौत, पति की हालत गंभीर; कारण ये बताया

व्यापारी दंपति ने फेसबुक लाइव कर खाया जहर, पत्नी की मौत, पति की हालत गंभीर; कारण ये बताया

उत्तर प्रदेश के बागपत के बड़ौत कस्बे के एक जूता कारोबारी ने मंगलवार को सोशल मीडिया फेसबुक पर लाइव आकर जहर खा लिया है। उसने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी से उनका कारोबार पूरी तरह ठप हो गया है। उस पर इतना कर्ज है कि वह चुका नहीं पा रहा है। उसने फेसबुक लाइव करते हुए ही जहर खा लिया।Read Also:-बागपत में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी के काफिले पर हमला, बीच रोड पर समर्थकों की पिटाई, प्रत्याशी सहेंद्र सिंह ने भागकर जान बचाई, 4 हमलावर गिरफ्तार

हालांकि उनकी पत्नी ने उन्हें जहर खाने से रोका, लेकिन उसने पुड़िया फाड़कर जहर खा लिया। इसके बाद उनकी पत्नी ने भी जहर खा लिया। इसके बाद शोर सुनकर आसपास के दुकानदार पहुंचे और दोनों को अस्पताल ले गए। जहां पत्नी की मौत हो गई। जबकि व्यवसायी की हालत नाजुक है। उसका इलाज चल रहा है।

कुछ महीनों से घाटे में चल रहा था कारोबार
बड़ौत क्षेत्र के कासिमपुर खेड़ी गांव निवासी राजीव तोमर पिछले पांच साल से पत्नी पूनम और दो बेटों विपुल व रिदम के साथ सुभाष नगर में रह रहे हैं। उसकी बावली रोड पर जूते की दुकान है और वह थोक व्यापारी भी है। पिछले कुछ महीनों से उनका कारोबार मंदी का सामना कर रहा था। खर्चे पूरे करने के लिए उन्हें पड़ोस की दुकानों से कर्ज लेना पड़ा।

राजीव मंगलवार दोपहर 12 बजे सोशल मीडिया पर लाइव आए। उस समय उसकी पत्नी उससे बात कर रही थी। जिस पर उसने पहले कहा कि सरकार किसी की नहीं सुनती। तुम मेरी बात सुनो और बैठ जाओ। इसके बाद उसने जहर की पुड़िया निकाल ली। पत्नी पूनम ने पूछा कि यह क्या है तो उसने बिना कुछ कहे जहर खा लिया और फिर पानी पी लिया।

इसके बाद उसकी पत्नी ने उसे बचाने के लिए उसके मुंह से जहर निकालने की कोशिश की लेकिन वह खा चुका था। उसने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी व्यापारियों के हित में नहीं है। मेरा शरीर मर जाएगा लेकिन आत्मा यही रहेगी। भगवान जाने मेरा और मेरे बच्चों का क्या होगा। इसके बाद वह जमीन पर गिर पड़ा।

इलाज के दौरान पत्नी की मौत
इसके बाद उनकी पत्नी ने भी जहर खा लिया। किसी ने मामले की जानकारी अपने एक परिचित को दी। जिसके बाद लोग दोनों को पास के निजी अस्पताल ले गए। जहां उपचार के दौरान पूनम की मौत हो गई। वहीं राजीव की हालत नाजुक बनी हुई है। उसे इलाज के लिए आईसीयू में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पूनम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ बड़ौत हरीश भदौरिया ने बताया कि इस संबंध में अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

अस्पताल के डॉ. आशीष जैन ने बताया कि राजीव और उनकी पत्नी पूनम को दोपहर में गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया। उन्होंने सल्फास की गोली खा ली थी। पूनम की मौत हो गई, जबकि उनके पति राजीव की हालत नाजुक है।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

व्यापारी दंपति ने फेसबुक लाइव कर खाया जहर, पत्नी की मौत, पति की हालत गंभीर; कारण ये बताया
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

व्यापारी दंपति ने फेसबुक लाइव कर खाया जहर, पत्नी की मौत, पति की हालत गंभीर; कारण ये बताया