Home Breaking News मुजफ्फनगर के जंगल में फिर निकला तोप का गोला, देखने को जुटी...

मुजफ्फनगर के जंगल में फिर निकला तोप का गोला, देखने को जुटी भारी भीड़

मुजफ्फनगर के जंगल में फिर निकला तोप का गोला, देखने को जुटी भारी भीड़मुजफ्फरगनर स्थित पुरकाजी के जंगल में खोदाई कर रहे ग्रामीण के सामने तोप का गोला निकल आया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई है। सूचना पर कोतवाल फोर्स के साथ पहुंचे। पुरातत्व विभाग व सेना को मामले की जानकारी दी गई है।
मुजफ्फनगर के जंगल में फिर निकला तोप का गोला, देखने को जुटी भारी भीड़हरिनगर के प्रधान नेपाल सिंह ने बताया कि बुधवार सुबह गांव के जंगल में गोधना गांव की सीमा के पास कुछ ग्रामीण खोदाई कर रहे थे। तभी मिट्टी से करीब तीन फुट लंबा तोप का गोला निकला। गोले को देख मिट्टी खोदाई कर रहे लोग भाग खड़े हुए। आसपास जंगल में काम कर रहे लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई।
मुजफ्फनगर के जंगल में फिर निकला तोप का गोला, देखने को जुटी भारी भीड़सूचना पर प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह यादव फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। यादव ने मामले की जानकारी अफसरों को देकर बताया कि पुरातत्व विभाग व सेना को मामले की जानकारी दी गई है। ग्रामीणों ने बताया कि तोप का गोला अंग्रेजों के टाइम का है। पहले भी कई बार इस जंगल से गोले मिले हैं। कई साल पहले गोधना के जंगल में भी गोला मिला था।

Must Read

मुजफ्फनगर के जंगल में फिर निकला तोप का गोला, देखने को जुटी भारी भीड़