Home Breaking News नोएडा में कार पार्किंग के विवाद में चली गोली, बाजार में भगदड़,...

नोएडा में कार पार्किंग के विवाद में चली गोली, बाजार में भगदड़, बदमाशों ने कंपनी मैनेजर को भी किया अगवा

नोएडा । थाना दादरी क्षेत्र के रेलवे रोड पर नवीन हॉस्पिटल के बाहर कार खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। एक व्यक्ति ने दूसरे के ऊपर जान से मारने की नियत से गोली चला दी। इस घटना के चलते बाजार सहित आसपास के क्षेत्र में भगदड़ मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। एक कंपनी के वरिष्ठ मैनेजर को भी कार सहित अगवा कर बदमाशों ने उनका मोबाइल फोन लूट लिया।

 थाना दादरी के प्रभारी  सुजीत उपाध्याय ने बताया कि मंगलवार की शाम को नवीन अस्पताल के सामने कार को खड़ा करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ, जिनमें से एक पक्ष ने हवाई फायर कर दिया। हवाई फायर करने की सूचना प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि हवाई फायरिंग  करने वाले नवीन कुमार पुत्र रतन सिंह निवासी गांव घोड़ी- बछेड़ा को थाना पुलिस ने हिरासत में लिया है। उसके पास से 32 बोर की पिस्टल बरामद हुई है। बरामद पिस्टल लाइसेंसी बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस दूसरे पक्ष के लोगों की तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

एक अन्य घटना में कंपनी के वरिष्ठ मैनेजर को कार सहित अगवा कर बदमाशों ने उनका मोबाइल फोन लूट लिया। मोबाइल फोन के माध्यम से बदमाशों ने 30 हजार रुपए अपने पेटीएम खाते में डलवा लिया।  घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) राजीव दीक्षित ने बताया कि थाना सेक्टर 142 में अगनय प्रताप सिंह ने आज रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 27 जुलाई को वह अपनी कार से ग्रेटर नोएडा स्थित घर जा रहे थे। सेक्टर 142 के पास से अज्ञात बदमाशों ने उन्हें कार सहित बंधक बना लिया, तथा उसे सूरजपुर के ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में ले गए।

वहां पर उनकी कार का तेल खत्म हो गया। बदमाश उनका मोबाइल फोन लूट कर मौके से भाग गए। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार बदमाशों ने उनके मोबाइल फोन के माध्यम से अपने पेटीएम अकाउंट में  30 हजार रुपए ट्रांसफर करवा लिया।  उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस को अहम सुराग मिला है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

.

News Source: https://royalbulletin.in/car-parking-dispute-in-noida-rampage-in-goli-bazar/75120

नोएडा में कार पार्किंग के विवाद में चली गोली, बाजार में भगदड़, बदमाशों ने कंपनी मैनेजर को भी किया अगवा
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

नोएडा में कार पार्किंग के विवाद में चली गोली, बाजार में भगदड़, बदमाशों ने कंपनी मैनेजर को भी किया अगवा