Home Breaking News सड़क पर चलते-चलते आग के गोले में बदल गई कार, 61 वर्षीय...

सड़क पर चलते-चलते आग के गोले में बदल गई कार, 61 वर्षीय व्यक्ति की जलकर हुई मौत

फरीदकोट में एक कार में आग लग गई, जिसके बाद 61 वर्षीय एक व्यक्ति जिंदा जल गया। हरिंदर नगर निवासी हरमिंदर सिंह स्थानीय कमीशन एजेंट था। पुलिस के मुताबिक घटना दोपहर तीन बजे की है। हरमिंदर सिंह अपनी मारुति स्विफ्ट डिजायर कार से कोटकपूरा से लौट रहे थे।Read Also:-आप के काम की बात: अगले 5 महीने तक मुफ्त में राशन चाहिए तो जल्दी करें ये काम, होंगे जबरदस्त बेनिफिट्स

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘जब हरमिंदर ने देखा कि उनकी कार में आग लग गई है तो उन्होंने कार को साइड में रखकर बाहर निकलने की कोशिश की। लेकिन आग की वजह से कार के दरवाजे जाम हो गए। इसलिए वह भाग नहीं सका।

दमकल को मौके पर पहुंचने में आधा घंटा लग गया। कार में आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अवनीत सिद्धू ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सड़क पर चलते समय अचानक कार में आग लग गई। कार पूरी तरह जल गई। कार के मालिक की पहचान कार के रजिस्ट्रेशन नंबर से ही की जा सकी।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera
Exit mobile version