Home Breaking News ग्रेटर नोएडा में कुख्यात रणदीप भाटी व अनिल दुजाना के खिलाफ मुकदमा...

ग्रेटर नोएडा में कुख्यात रणदीप भाटी व अनिल दुजाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज

ग्रेटर नोएडा। थाना दादरी में एक व्यक्ति ने कुख्यात गैंगस्टर रणदीप भाटी, अनिल दुजाना समेत 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पीड़ित के साले और भाई की पूर्व में हत्या हो चुकी है। इस मामले में पीड़ित और उसका भांजा गवाह है। उसका आरोप है कि कुख्यात गैंगस्टर रणदीप भाटी, अनिल दुजाना सहित अन्य लोग उससे 50 लाख रुपए की रंगदारी की मांग कर रहे हैं

– Advertisement –

थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि थाना दादरी में कमल भाटी पुत्र कुंदन सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि कुख्यात गैंगस्टर रणदीप भाटी, अनिल दुजाना, हरेंद्र, रवि, यतेंद्र उर्फ लाला, शक्ति, नवीन उर्फ बिल्लू, अजीत, सुंदर, अमित खारी, हरेंद्र बंसल, सत्येंद्र बंसल आदि उसकी तथा उसके भांजे की हत्या करने की फिराक में है।

उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार इन बदमाशों ने उनके भांजे संदीप से संपर्क करके 50 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित के अनुसार इन बदमाशों में से कुछ ने उसके साले कमल की वर्ष 2012 में हत्या कर दी थी। इस मामले में प्रताप नामक अपराधी को आजीवन कारावास की सजा हुई है। उसका आरोप है कि वर्ष 2013 में उसके भाई सपा नेता चमन भाटी की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पीड़ित और उसका भांजा संदीप गवाह है। उसका आरोप है कि कुख्यात गैंगस्टर गवाही को तोड़ने के लिए उन्हें धमकी दे रहे हैं, तथा रंगदारी की मांग कर रहे हैं।

.

News Source: https://royalbulletin.in/case-filed-against-notorious-randeep-bhati-and-anil-dujana-in-greater-noida/40284

ग्रेटर नोएडा में कुख्यात रणदीप भाटी व अनिल दुजाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

ग्रेटर नोएडा में कुख्यात रणदीप भाटी व अनिल दुजाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज