Home Breaking News शाहरुख खान की बहुचर्चित फिल्म 'जवान' की क्लिप चोरी, केस दर्ज

शाहरुख खान की बहुचर्चित फिल्म ‘जवान’ की क्लिप चोरी, केस दर्ज

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ इस वक्त चर्चा में है। ‘पठान’ की सफलता के बाद फैंस उनकी फिल्म ‘जवान’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी। इसी बीच फिल्म जवान को लेकर एक खबर सामने आई है। इस फिल्म के कुछ क्लिप चोरी हो गए हैं और ऑनलाइन लीक हो गए हैं। इस मामले में सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है।

– Advertisement –

मीडिया के मुताबिक सूचना प्रसारण प्रौद्योगिकी के तहत मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में 10 अगस्त को एफआईआर दर्ज की गई थी। एफआईआर में रेड चिलीज एंटरटेनमेंट पर फिल्म ‘जवान’ से क्लिप चुराने और कॉपीराइट का उल्लंघन करते हुए उन्हें ऑनलाइन शेयर करने का आरोप लगाया गया है। वीडियो लीक करने वाले पांच ट्विटर हैंडल की पहचान कर ली गई है और उन्हें कानूनी नोटिस जारी किया गया है। हालांकि, केवल एक ट्विटर अकाउंट ने नोटिस को स्वीकार किया है।

यह पहली बार नहीं है कि ‘जवान’ की क्लिप ऑनलाइन लीक हुई है। इस साल अप्रैल में भी दिल्ली हाई कोर्ट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, ‘संदिग्ध’ वेबसाइट, केबल टीवी आउटलेट, डायरेक्ट-टू-होम सर्विसेज और अन्य प्लेटफॉर्म को ‘जवान’ की लीक हुई क्लिप को हटाने का निर्देश दिया था। ‘जवान’ की शूटिंग के दौरान भी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने सेट पर मोबाइल फोन और रिकॉर्डिंग डिवाइस पर प्रतिबंध लगा दिया था।

शाहरुख खान की ‘जवान’ एटली द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा और रिद्धि डोगरा भी मुख्य भूमिका में हैं।

.

News Source: https://royalbulletin.in/case-filed-for-stealing-clip-of-shahrukh-khans-famous-film-jawan/79126

शाहरुख खान की बहुचर्चित फिल्म 'जवान' की क्लिप चोरी, केस दर्ज
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

शाहरुख खान की बहुचर्चित फिल्म 'जवान' की क्लिप चोरी, केस दर्ज