Home Breaking News सेंसर बोर्ड ने 'OMG 2' में भगवान शिव का किरदार बदलने को...

सेंसर बोर्ड ने ‘OMG 2’ में भगवान शिव का किरदार बदलने को कहा: रिपोर्ट

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ओएमजी 2 (OMG 2) की मुश्किलें खत्म नहीं हो रही है। फ़िल्म का ट्रेलर U/A सार्टिफिकेट के साथ रिलीज करने की अनुमति दे दी गई है। लेकिन फिल्म को रिलीज करने के लिए सेंसर बोर्ड से हरी झंडी नहीं मिली है। फिल्म में 20 कट्स लगाए जाने के बाद अब भगवान शिव का किरदार बदलने के लिए कहे जाने की बात भी सामने आई है। ऐसे में फिल्म के तय डेट पर रिलीज होने को लेकर संशय बरकरार है।

इस फिल्म की रिलीज डेट 11 अगस्त 2023 रखी गई थी। लेकिन यह सेंसर बोर्ड में अटकी हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ओएमजी 2 की कहानी स्कूलों में सेक्स एजुकेशन पर आधारित है। फिल्म के सीन में मास्टरबेशन यानी हस्थमैथुन का भी सीन है। सेंसर बोर्ड ने डायरेक्टर अमित राय से कहा है कि वह फिल्म में भगवान शिव के किरदार को बदलकर शिव दूत का किरदार रख दें। 

कोइमोई ने सूत्रों के हवाले से कहा है, “सेंसर बोर्ड द्वारा सुझाए गए बदलाव करने का मतलब यह है कि OMG 2 के मेकर्स को कई सीन को बदलना या हटाना होगा। इसमें वे सीन भी शामिल हैं जिनमें अक्षय कुमार को नीले रंग में भगवान शिव के रूप में दिखाया गया है। इस सीन को हटाने या डिजिटल रूप से कलर बदलने में अधिक समय और पैसा दोनों लगेगा।”

ईटाइम्स ने सूत्र के हवाले से कहा है, “सेंसर बोर्ड द्वारा सुझाए गए बदलावों को देखते हुए फिल्म मेकर्स OMG 2 की रिलीज डेट 11 अगस्त से आगे बढ़ाना चाहते हैं। साथ ही मेकर्स सेंसर बोर्ड की रिव्यू कमेटी द्वारा लगाए गए कट्स के खिलाफ कोर्ट में अपील कर सकते हैं। इसके अलावा फिल्‍म के प्रमोशन का काम भी बाकी है।”

दरअसल, OMG 2 के मेकर्स सेंसर बोर्ड द्वारा सुझाए गए कट्स से खुश नहीं हैं। उनका मानना है कि इन कट्स से फिल्म की कहानी कमजोर हो जाएगी। यही नहीं, मेकर्स फिल्म को A सार्टिफिकेट दिए जाने का बोर्ड के सामने विरोध कर रहे हैं। वे फिल्म को U/A सार्टिफिकेट दिए जाने की माँग कर रहे हैं। मेकर्स चाहते हैं कि हर उम्र का व्यक्ति उनकी फ़िल्म देखे। गौरतलब है कि ‘OMG 2’ साल 2012 में आई सुपरहिट फिल्‍म ‘OMG’ का सीक्‍वल है। ‘OMG’ में अक्षय कुमार भगवान कृष्‍ण के अवतार में थे और उनके साथ परेश रावल थे।

.

News Source: https://hindi.opindia.com/miscellaneous/entertainment/omg-2-censor-board-suggests-change-akshay-kumar-lord-shiva-character-trailer-u-a-certificate/

सेंसर बोर्ड ने 'OMG 2' में भगवान शिव का किरदार बदलने को कहा: रिपोर्ट
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

सेंसर बोर्ड ने 'OMG 2' में भगवान शिव का किरदार बदलने को कहा: रिपोर्ट