Home Breaking News छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता आगरा से गिरफ्तार, ब्राह्मण समाज के खिलाफ की थी विवादित टिप्पणी

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता आगरा से गिरफ्तार, ब्राह्मण समाज के खिलाफ की थी विवादित टिप्पणी

0
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता आगरा से गिरफ्तार, ब्राह्मण समाज के खिलाफ की थी विवादित टिप्पणी

छत्तीगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता को रायपुर पुलिस ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के आगरा से गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें पुलिस रायपुर ले जा रही है। 

Bhupesh Baghel’s father arrested: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) के पिता नंद कुमार बघेल (Nand Kumar Baghel Arrest) को रायपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने नंद कुमार बघेल को आगरा (Agra) से गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, नंदर कुमरा बघेल को डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेश किया गया है। नंदर कुमार बघेल पर एक विशेष समाज के खिलाफ विवादस्पद बयान देने को लेकर धार्मिक सौहाद्र बिगाड़ने का मामला दर्ज है। पुलिस उन्हें मंगलवार सुबर रायपुर लेकर आई है।जानकारी हो कि राजधानी रायपुर के एक वर्ग विशेष द्वारा लिखित शिकायत की गई थी कि नंदकुमार बघेल द्वारा वर्ग विशेष पर अमर्यादित टिप्पणी की गई जिससे उनकी भावनाएं आहत हुई है। शिकायत के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल के खिलाफ राजधानी रायपुर के डीडी नगर थाने में भारतीय दंड सहिंता 1860 की धारा 153 ए और 505 –एक (बी) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

मामले की जानकारी देते हुए डीडी नगर थाना प्रभारी योगिता खापर्डे ने बताया कि तीन सितंबर को मामले में आवेदन पत्र प्राप्त हुआ था जिसके आधार पर 4 सितंबर की देर रात मामला पंजीबद्ध किया गया है। मंगलवार सुबह उन्हें उत्तर प्रदेश के आगरा से गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें रायपुर लाया जा रहा है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here