Home Breaking News कांग्रेस ने अनुराग ठाकुर पर बोला हमला, नैतिकता पर उठाए सवाल

कांग्रेस ने अनुराग ठाकुर पर बोला हमला, नैतिकता पर उठाए सवाल

नई दिल्ली। कांग्रेस ने शुक्रवार को केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर की इस टिप्पणी पर पलटवार किया जिसमें ठाकुर ने कहा था कि प्रदर्शनकारी पहलवानों की सभी मांगें मान ली गई हैं। कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी सैलजा ने कहा, सबसे पहले यह बताइए कि पहलवानों की मांगों को किसने माना है? क्या सरकार ने उनकी मांगों पर सहमति जताई है? क्या सरकार के पास कोई नैतिकता बची है?

– Advertisement –

मंत्री पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा, मंत्री ने प्राथमिकी दर्ज करने के बारे में अदालती प्रक्रिया के संबंध में क्या कहा है। अदालत के आदेश के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई।

उन्होंने कहा, अदालत जब कहती है तो वो न्याय की बात करते हैं, लेकिन नैतिकता और न्याय कहां है जब पहलवान जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, ”और जब वे धरने पर बैठे हैं तो दिल्ली पुलिस उनसे कैसे निपटती है, आपने देखा। जब खिलाड़ियों की आंखों में आसू थे, वो कैसे सरकार पर विश्वास करेंगे?

ठाकुर ने लखनऊ में खेलो इंडिया कार्यक्रम में कहा था कि भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) चुनाव कराने वाला है।

ठाकुर ने कहा, ”समिति गठित करने की बात चल रही है, वह भी हो गयी। दिल्ली पुलिस ने भी प्राथमिकी दर्ज की है। सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है।

अनुराग ठाकुर खेलो इंडिया का उद्घाटन करने लखनऊ पहुंचे थे। लखनऊ में इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स का लोगो, शुभंकर और गान लॉन्च किया गया। कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी भी शामिल हुए।

.

News Source: https://royalbulletin.in/congress-attacked-anurag-thakur-raised-questions-on-ethics/42649

कांग्रेस ने अनुराग ठाकुर पर बोला हमला, नैतिकता पर उठाए सवाल
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

कांग्रेस ने अनुराग ठाकुर पर बोला हमला, नैतिकता पर उठाए सवाल