Home Breaking News मेरठ में घंटाघर के पास मकानों में दरारों का बढ़ना जारी, लोगों...

मेरठ में घंटाघर के पास मकानों में दरारों का बढ़ना जारी, लोगों में दहशत

मेरठ। घंटाघर छतरी पीर से किशनपुरी तक नाला निर्माण के चलते पाइपलाइन के टूट गई। है। जिसके चलते इलाके में चारों ओर पानी भरा हुआ है। पानी भरने से कई इलाके घंस गए हैं। शहर के सबसे पुराने डाकखाने घंटाघट की जमीन भी धंस गई है। जिससे डाकखाना की दीवार में दरार आ गई है। कुछ घरों में दरारें आने पर लोग घरों से निकल आए।

– Advertisement –

दरारों के साथ बदल गया मकानों का अलाइनमेंट

रोजा इफ्तार के बाद जब नमाज पढ़कर मस्जिद से लोग निकले तो एकाएक हल्ला मच गया। डाकखाने की बिल्डिंग के पीछे के भाग में दरारों के साथ कई मकानों के अलाइनमेंट बदल गए हैं। डाकखाने की दीवार धंस गई है। जिससे आसपास के कई मकानों में भी दरारें आ गईं।

नाले पर बना दिए तीन मंजिला घर
छतरी पीर से जहां घंटाघर तक पहले फेज में नाला निर्माण हो रहा है तो वहीं इसके पीछे पानी की पाइप लाइन महीनों से टूटी पड़ी है। नाले व पाइप लाइन का पानी घरों की नींव में जा रहा है। अप्सरा सिनेमा में बेसमेंट तैयार कराकर निर्माण हुआ। इसकी वजह से मकानों को नुकसान की शिकायतें हुईं। पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता एसके सारस्वत का कहना है कि नाले के ऊपर अवैध निर्माण कर तीन मंजिला तक मकान खड़े कर दिए हैं। नोटिस के बावजूद लोग नहीं मान रहे।

.

News Source: https://royalbulletin.in/cracks-continue-to-grow-in-houses-near-ghantaghar-in-meerut-panic-among-people/36925

मेरठ में घंटाघर के पास मकानों में दरारों का बढ़ना जारी, लोगों में दहशत
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

मेरठ में घंटाघर के पास मकानों में दरारों का बढ़ना जारी, लोगों में दहशत