Home Breaking News नोएडा में बढ़ रहा है अपराध, बाइक सवार बदमाशों ने इंजीनियर से...

नोएडा में बढ़ रहा है अपराध, बाइक सवार बदमाशों ने इंजीनियर से मोबाइल फोन लूटा

नोएडा।  प्रदेश सरकार भले ही राज्य में अपराध नियंत्रण के दावे करती हो लेकिन राज्य की शो विंडो नोएडा में अपराध अब बढ़ता जा रहा है।

– Advertisement –

थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-79 स्थित एक सोसायटी में रहने वाले इंजीनियर से असलहा धारी बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने कीमती मोबाइल फोन छीन लिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-79 स्थित एक सोसायटी में रहने वाले इंजीनियर निखिल कपूर से बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने कीमती मोबाइल फोन लूट लिया। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के अंदर व बाहर चोरी की बढ़ती घटनाओं से भी यात्री दहशत में है। थाना सेक्टर-39 क्षेत्र स्थित इस मेट्रो स्टेशन के परिसर में आये दिन चोरी की घटनाएं हो रही है। अपराधी पुलिस की पकड़ से बाहर है। आज बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन से पंजाब की पठानकोट की रहने वाली एक महिला का बैग चोरी हो गया। बैग में कीमती सामान व नकदी थी। वहीं अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति की जेब से उसका कीमती मोबाइल फोन चोरी कर लिया।

थाना सेक्टर-39 प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि कीमती मोबाइल फोन चोरी से पीड़ित रोहन कार्तिक झा की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि एक अन्य मामले में बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन से पंजाब की पठानकोट की रहने वाली करिश्मा नामक महिला का बैग चोरी हो गया। 20 जुलाई को महिला बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन पर आई थी। वह प्लेटफार्म पर अपना बैग छोड़कर मेट्रो में चल गई, जब तक उन्हें बैग की याद आई तब तक मेट्रो का गेट बंद हो चुका था। इसी बीच एक अज्ञात व्यक्ति उनका बैग लेकर वहां से चला गया। उन्होंने बताया कि पीड़ितों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना बादलपुर में भी प्रीत विहार विनायक सेकंड कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति के मकान पर अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर लाखों रुपए कीमत के जेवरात और 20 हजार रुपए नकद चोरी कर लिया है।
थाना बादलपुर के प्रभारी निरीक्षक ब्रह्मपाल सिंह ने बताया कि सुरजीत सिंह पुत्र रामसनेही लाल निवासी प्रीत विहार विनायक सेकंड ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह 20 जुलाई को अपने परिवार के साथ बाजार गए थे। जब वह लौट कर आए तो उन्होंने देखा कि उनके घर का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने घर में रखे सोने के मंगलसूत्र, सोने की गले का हार, पांच अंगूठी, एक गले की सोने की चेन, एक कान की बाली, दो कमरबंद चांदी के तथा चांदी की पायल एवं घर में रखे 20 हजार रुपए नकद चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/crime-is-increasing-in-noida-bike-riding-miscreants-looted-mobile-phone-from-engineer/72040

नोएडा में बढ़ रहा है अपराध, बाइक सवार बदमाशों ने इंजीनियर से मोबाइल फोन लूटा
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

नोएडा में बढ़ रहा है अपराध, बाइक सवार बदमाशों ने इंजीनियर से मोबाइल फोन लूटा