Home Breaking News सोहरका ट्रिपल मर्डर के आरोपी ने चुनाव में ठोकी ताल

सोहरका ट्रिपल मर्डर के आरोपी ने चुनाव में ठोकी ताल

परतापुर के सोहरका ट्रिपल मर्डर के आरोपी ने चुनावी ताल ठोंक दी है। सोशल मीडिया पर प्रचार किया जा रहा है और गांव में पोस्टर भी लगाए गए हैं। आरोपी को हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा हो चुकी है। पीड़ित परिवार ने यह भी आरोप लगाया कि हत्यारोपी को कई लोग समर्थन दे रहे हैं और उनकी जान को खतरा है। पीड़ित पक्ष ने कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में एडीजी मेरठ जोन राजीव सबरवाल को एक पत्र भी भेजा है।

सोहरका गांव निवासी नरेंद्र की रिश्ते के भाई मालू उर्फ श्योबीर से चुनावी रंजिश थी। प्रधानी चुनाव में वोट नहीं देने को लेकर मालू ने नरेंद्र की चार साल पहले वर्ष गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड में वादी, गवाह और पैरोकारी करने वाले नरेंद्र के बेटे बलविंदर पर भी समझौते के लिए दबाव बनाया गया। वेस्ट यूपी के डॉन सुशील मूंछ और उसके बेटे टोनी से धमकी दिलाई गई।

इसके बाद भी बात नहीं बनी तो आरोपियों ने 24 जनवरी 2018 को बलविंदर और उनकी मां निछत्तर कौर की गांव में ही गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। मालू के भाई विनय समेत कई लोगों को आरोपी बनाया गया। डबल मर्डर के बाद नरेंद्र हत्याकांड की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में हुई और सितंबर 2018 को मालू को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई। बलविंदर और उनकी मां निछत्तर कौर की हत्या के मामले में अभी केस गवाही पर है। इस सबके बीच आरोपी मालू दोबारा सक्रिय हो गया है। आरोपी ने यहां गांव में अपने पोस्टर चस्पा कराए हैं।

Must Read

सोहरका ट्रिपल मर्डर के आरोपी ने चुनाव में ठोकी ताल