Home Breaking News नोएडा में बंद कमरे में विवाहिता का मिला शव, ससुराल वाले फरार,...

नोएडा में बंद कमरे में विवाहिता का मिला शव, ससुराल वाले फरार, अज्ञात महिला व पुरुष का मिला शव

नोएडा । थाना सेक्टर -113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में रहने वाली एक महिला की आज संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। महिला का शव उसके कमरे में पड़ा था। उसके ससुराल पक्ष के लोग फरार बताये जा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सोमवार की रात को थाना सेक्टर 113 पुलिस को सूचना मिली कि सर्फाबाद गांव में रहने वाले अशोक बाल्मीकि के घर से बदबू आ रही है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कमरा खोल कर देखा तो श्रीमती प्रीति पत्नी अशोक बाल्मीकि मृत अवस्था में घर पर पड़ी थी।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव दो-तीन दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। उन्होंने बताया कि फील्ड यूनिट को मौके पर बुलाया गया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा। उन्होंने बताया कि मृतका के मायके वालों को घटना की सूचना दे दी गई है। उनकी शिकायत  के आधार पर इस मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

थाना बादलपुर क्षेत्र में आज एक 55 वर्षीय व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गए। इस घटना में उनकी मौत हो गई।

 थाना बादलपुर के प्रभारी निरीक्षक ब्रह्मपाल सिंह ने बताया कि रतन सिंह पुत्र रघुनाथ सिंह उम्र 55 वर्ष निवासी ककोड़ जनपद बुलंदशहर आज थाना बादलपुर क्षेत्र में ट्रेन की चपेट में आ गए। उन्होंने बताया कि इस घटना में उनकी मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इसके अलावा जनपद के विभिन्न जगहों पर एक महिला सहित दो  अज्ञात लोगों का शव पुलिस को मिला है। पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी  ने बताया कि थाना नॉलेज पार्क में आज एक अज्ञात व्यक्ति का शव पुलिस को मिला है। पुलिस शव की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र में सोमवार को एसपीएस फार्म हाउस के पास एक 25 वर्षीय अज्ञात महिला का शव पुलिस को मिला है। उन्होंने बताया कि पुलिस को शक है कि महिला की हत्या कर शव को फेंका गया है। पुलिस आसपास के लोगों की सहायता से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/dead-body-of-married-woman-found-in-a-closed-room-in-noida/77252

नोएडा में बंद कमरे में विवाहिता का मिला शव, ससुराल वाले फरार, अज्ञात महिला व पुरुष का मिला शव
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

नोएडा में बंद कमरे में विवाहिता का मिला शव, ससुराल वाले फरार, अज्ञात महिला व पुरुष का मिला शव