Home Breaking News भारतीय मजदूर संघ का जिला अधिवेशन संपन्न, 26 अप्रैल को लखनऊ करेंगे...

भारतीय मजदूर संघ का जिला अधिवेशन संपन्न, 26 अप्रैल को लखनऊ करेंगे कूच

मुजफ्फरनगर। भारतीय मजदूर संघ का जिला अधिवेशन पुरानी घास मंडी स्थित संघ कार्यालय में आयोजित किया गया। जिला अधिवेशन की अध्यक्षता देवेन्द्र राणा द्वारा की गई। कार्यक्रम में भारतीय मजदूर संघ के प्रदेश मंत्री नवीन धारीवाल मुख्य अतिथि रहे। अधिवेशन में मुजफ्फरनगर की सभी इकाइयों के पदाधिकारी व सदस्य भारी संख्या में उपस्थित रहे। सभी यूनिटों के मंत्रियों द्वारा अपनी वार्षिक उपलब्धियां व आगामी योजनाओं से अवगत कराया।

अगले माह 26 अप्रैल को लखनऊ में होने जा रही भारतीय मजदूर संघ की विशाल रैली को लेकर सभी पदाधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गए। इस दौरान सभी यूनिटों से अधिक से अधिक संख्या में सहभागिता करने की अपील की गई मुजफ्फरनगर से आंगनबाडी आशाओं व असंगठित क्षेत्र के श्रमिको ने सैकड़ो की संख्या में रैली में भाग लेने का निर्णय किया।प्रदेश मंत्री नवीन धारीवाल को पुष्पेन्द्र दत्त शर्मा जिला मंत्री ने असंगठित क्षेत्र में अपनी ईकाइयों को गठित करने का आश्वासन दिया।

प्रदेश मंत्री नवीन धारीवाल ने कहा कि हम सरकार का हिस्सा नहीं है हम संगठित और असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों और कर्मचारियों की आवाज को सरकार तक पहुंचाने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि एक विस्तृत मांग पत्र है जो हम सरकार के सामने रखेंगे का की मुख्य मांग है कि असंगठित क्षेत्र में जो आशाएं और आंगनवाड़ी महिलाएं और विद्युत संविदा कर्मचारी कार्य कर रहे हैं उन्हें परमानेंट नियुक्ति दिलाने की मांग है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/district-session-of-bhartiya-mazdoor-sangh-ends-will-march-to-lucknow-on-april-26/25682

भारतीय मजदूर संघ का जिला अधिवेशन संपन्न, 26 अप्रैल को लखनऊ करेंगे कूच
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

भारतीय मजदूर संघ का जिला अधिवेशन संपन्न, 26 अप्रैल को लखनऊ करेंगे कूच