Home Breaking News कैराना में डीएम-एसपी ने किया निरीक्षण, 18 टेबल पर कांधला, 46 पर...

कैराना में डीएम-एसपी ने किया निरीक्षण, 18 टेबल पर कांधला, 46 पर कैराना की होगी गिनती

कैराना। डीएम-एसएसपी ने मतगणना स्थल का निरीक्षण कर अधीनस्थों को आवश्यक दिशा-निर्देश  दिए।

बुधवार को डीएम रविंद्र कुमार व पुलिस अधीक्षक अभिषेक झा मुख्य मार्ग पर स्थित पब्लिक  इंटर कॉलेज में मतगणना स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे,जहां उन्होंने बेरिकेडिंग के साथ-साथ अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया और अधीनस्थों को आवश्यक दिशा- निर्देश दिए।

जिलाधिकारी ने कहा कि पुलिस व प्रशासन द्वारा संयुक्त निरीक्षण किया गया है।निर्धारित मार्ग से ही प्रत्याशियों व अभिकर्ताओं की एंट्री कराई जाएगी। साथ ही मतपेटिकाएं कैसे और कहां से लाई जाएंगी इसके लिए एक क्लियरी रूट बनाया गया है। मौके पर साइनबोर्ड भी रहेंगे और सुरक्षा व्यवस्था के लिए भी दिशा-निर्देश दिए गए हैं। निष्पक्ष व शांतिपूर्वक तरीके से मतगणना का कार्य संपन्न कराया जाएगा। मतगणना कर्मियों व पुलिस बल के लिए अलग से एंट्री द्वार बनाए गए हैं,जहां से मात्र कार्मिक व पुलिस बल ही प्रवेश कर सकेंगे। उन्होंने बताया कि पब्लिक इंटर कोलिज हॉल में 18 टेबलों पर कांधला नगर पालिका  व बरामदे में 46 टेबलों पर कैराना नगर पालिका की मतगणना कड़ी सुरक्षा के बीच निष्पक्ष तरीके से कराई जाएगी।

इस दौरान अपर जिलाधिकारी संतोष कुमार, एसडीएम कैराना निकिता शर्मा,सीओ कैराना अमरदीप कुमार मौर्य, तहसीलदार कैराना गौरव सांगवान, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक श्यामवीर सिंह सहित भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

मुख्य द्वार से प्रत्याशी व अभिकर्ता करेंगे एंट्री

मतगणना निष्पक्ष व शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए पुलिस -प्रशासन सतर्क नजर आ रहा है। इस बार सुरक्षा कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। प्रत्याशियों,अभिकर्ताओं,कार्मिकों व पुलिस बल की मतगणना स्थल पर एंट्री का पूरा मैप तैयार किया गया है,जिसके अनुसार ही मतगणना स्थल पर प्रवेश कराया जाएगा। मुख्य द्वार से प्रत्याशी, अभिकर्ता व पुलिस बल की एंट्री होगी, जबकि पीएसी गेट से कार्मिकों की एंट्री कराई जाएगी।

प्रकाश व्यवस्था सुदृढ़ बनाने के निर्देश

कांधला नगर पालिका की मतगणना पब्लिक इंटर कॉलेज के बड़े हॉल में संपन्न कराई जाएगी। इस दौरान किसी प्रकार की प्रकाश से संबंधित अव्यवस्था न हो इसके लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं। साथ ही हॉल की छत पर किसी को भी प्रवेश करने की अनुमति नही होगी। तहसील प्रशासन की ओर से छत पर जाने वाले दोनों जीनों को बेरिकेडिंग कर बंद दिया गया है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/dm-sp-did-inspection-in-kairana-kandhala-will-be-counted-on-46-on-18-tables/44665

कैराना में डीएम-एसपी ने किया निरीक्षण, 18 टेबल पर कांधला, 46 पर कैराना की होगी गिनती
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

कैराना में डीएम-एसपी ने किया निरीक्षण, 18 टेबल पर कांधला, 46 पर कैराना की होगी गिनती