Home Breaking News अध्यापिका की स्कूटी में अचानक निकला अजगर का बच्चा, देख सभी के...

अध्यापिका की स्कूटी में अचानक निकला अजगर का बच्चा, देख सभी के उड़ गए होश

कभी-कभी ऐसी घटना हमारे सामने हो जाती है, जिसकी हमने कभी उम्‍मीद भी नहीं की होती है। बुलंदशहर में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां एक अध्‍यापिका की स्‍कूटी में अजगर का बच्‍चा निकलने से सभी के होश उड़ गए। आसपास में अफरा-तफरी मच गई। लोग इस बात से आश्‍चर्य में आ गए कि आखिर ये अजगर का बच्‍चा स्‍कूटी में घुसा कहां से और कैसे? देखेने वालों का कहना था कि अजगर का बच्‍चा लगभग 3.5 फीट का होगा।

मेरठ के गंगानगर निवासी भारती देवी कोतवाली क्षेत्र के गांव लौंगा स्थित प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापिका हैं। वह रोजाना स्कूटी से मेरठ से लौंगा आवाजाही करती हैं। मंगलवार को भी वह स्कूटी से स्कूल आ रही थीं। स्याना के निकट अचानक स्कूटी का हार्न बजना बंद हो गया। भारती नगर के गढ़ बस स्टैंड के निकट एक वर्कशाप पर हार्न ठीक कराने पहुंचीं। मिस्त्री ने जैसे ही स्कूटी का अगला हिस्सा खोला तो उसमें अजगर का लगभग साढ़े तीन फीट का बच्चा दिखा। यह नजारा देख शिक्षिका व मिस्त्री के होश उड़ गए।

लोगों की भीड़ भी वहां जुट गई। आने-जाने वालों में भी इस बात की चर्चा होने लगी। इन्‍हीं में से कुछ युवकों ने हिम्मत जुटाकर अजगर को पकड़ लिया और जंगल की ओर चल पड़। कुछ देर में जंगल में छोड़ दिया।

Must Read

अध्यापिका की स्कूटी में अचानक निकला अजगर का बच्चा, देख सभी के उड़ गए होश