Home Breaking News लैंडिंग के दौरान फिसलकर रनवे से बाहर आ गया कोस्टगार्ड का विमान...

लैंडिंग के दौरान फिसलकर रनवे से बाहर आ गया कोस्टगार्ड का विमान और जा टकराया बगल के ढांचे से, देखिये हैरान कर देने वाला Video

कानपुर के चकेरी हवाई अड्डे पर तटरक्षक बल का एक विमान(Coast Guard Aircraft) दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान चेन्नई से कानपुर आ रहा था। अचानक इंजन फेल होने के बाद विमान रनवे पर फिसल गया। रनवे से उतरने के बाद वह उसके बगल में एक ढांचे से टकरा गया। हादसे में विमान से आग की लपटें निकलने लगीं।Read Also:-अविकसित भ्रूण: गया में पैदा हुआ मेंढक के आकार का बच्चा, देखने उमड़े हजारों लोग

रनवे पर उतरने के बाद जहाज अचानक असंतुलित हो गया और रनवे को दायीं ओर छोड़ कर हवाईअड्डे के ढांचे से टकरा गया. किसी तरह उसमें सवार पायलट और वायुसेना के जवानों ने अपनी जान बचाई। पायलट की सूझबूझ से बड़ा हादसा टाला जा सका।

डोर्नियर 228 विमान दुर्घटना
हादसा चेन्नई से कानपुर आ रहे तटरक्षक विमान डोर्नियर-228 में अचानक इंजन फेल होने की वजह से बताया जा रहा है। हादसे के वक्त मिले वीडियो से साफ है कि इंजन फेल होने के बाद विमान अचानक उतरा। रनवे पर उतरते समय तेज गति के बीच में दाहिने इंजन में अचानक खराबी आने के बाद विमान रनवे से दाएं मुड़ गया। सामने एयरपोर्ट पर बने एक स्ट्रक्चर से टकराने के बाद प्लेन रुक गया।

लैंडिंग के बाद हुआ इंजन फेल
चकेरी हवाई अड्डे के कर्मचारियों ने कहा कि दुर्घटनाग्रस्त तटरक्षक विमान एक जुड़वां इंजन था। रनवे पर उतरने के तुरंत बाद दायां इंजन खराब हो गया। इंजन फेल होने के कारण विमान ने तेज गति से रनवे से उड़ान भरी। इस बीच विमान सामने एक ढांचे से टकराकर रुक गया। इस दौरान पायलट और वायुसेना के जवानों ने खुद को बचा लिया। घटना 1 मार्च की बताई जा रही है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera
Exit mobile version