Home Breaking News नोएडा में विभिन्न जगहों से आठ वाहन चोरी, मुकदमा दर्ज

नोएडा में विभिन्न जगहों से आठ वाहन चोरी, मुकदमा दर्ज

नोएडा । गौतम बुद्ध नगर के विभिन्न जगहों से 8 वाहन चोरी हो गए। थाना ईकोटेक -तीन क्षेत्र के हल्द्वानी मोड़ से अज्ञात बदमाशों ने एक दुकानदार की मोटरसाइकिल चोरी कर ली।

– Advertisement –

थाना प्रभारी सुनील दत्त ने बताया कि पीड़ित आस मोहम्मद की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि थाना ईकोटेक -3 क्षेत्र से ही अज्ञात बदमाशों ने मनीष तोमर की मोटरसाइकिल चोरी कर ली। थाना बिसरख क्षेत्र से अज्ञात बदमाशों ने मनोज कुमार पुत्र लेखपाल की मोटरसाइकिल चोरी कर ली।

थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित ने बीती रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि शनिवार को वह अपनी मोटरसाइकिल लेकर गुलशन बेलिना सोसाइटी में आया था। वहीं से बदमाशों ने उसकी बाइक चोरी कर ली है। थाना प्रभारी ने बताया कि सतीश कुमार ने थाने में बीती रात को रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका महिंद्र बीएमटी सीएनजी वाहन से अज्ञात चोरों ने खिड़की खोल कर ईसीएम व अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया है।

सेक्टर-113 थाने में दी शिकायत में आम्रपाली सिलिकॉन सोसाइटी निवासी फलक अमीर ने बताया कि उनकी बलीनो कार आठ अगस्त को रात दो बजे से आठ बजे के बीच चोरी हो गई। कार सोसाइटी के गेट नंबर चार वाली सड़क पर पार्क हुई थी। कार फलक अमीर की बहन हया अमीर के नाम पर थी।

वहीं सेक्टर-58 थानाक्षेत्र में सेक्टर-55 निवासी रमेश कुमार की स्कूटी छह अगस्त को शाम पांच बजे के करीब चोरों ने खरगोश पार्क के बाहर से चोरी कर ली। इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के बगल में स्कूटी पार्क कर रमेश पार्क के अंदर चले गए थे। साथ ही गाजियाबाद के वीरेंद्र प्रताप की बाइक चोरों ने आठ अगस्त को सेक्टर-62 से चोरी कर ली। इसके अलावा सेक्टर-70 स्थित सांई पॉली क्लिनिक के बाहर से चोरों ने सचेंद्र सिंह की कार चोरी कर ली। पीड़ित ने आकाश कुमार नाम के मैकेनिक पर कार चोरी करने का शक जाहिर किया है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/eight-vehicle-theft-case-registered-from-different-places-in-noida/79569

नोएडा में विभिन्न जगहों से आठ वाहन चोरी, मुकदमा दर्ज
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

नोएडा में विभिन्न जगहों से आठ वाहन चोरी, मुकदमा दर्ज