Home Breaking News दिल्ली के द्वारका में मुठभेड़, काला जठेड़ी गैंग के दो बदमाशों को...

दिल्ली के द्वारका में मुठभेड़, काला जठेड़ी गैंग के दो बदमाशों को क्राइम ब्रांच ने दबोचा

नई दिल्ली। द्वारका जिले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने काला जठेड़ी गैंग के दो बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। दोनों तरफ से कुल पांच राउंड फायरिंग हुई। दो राउंड गोली बदमाशों ने चलाई। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने तीन राउंड फायर किया है। पकड़े गए बदमाशों की पहचान विक्की और नरेंद्र के रूप में हुई है। दोनों हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले हैं। मुठभेड़ के दौरान चली गोली में कोई घायल नहीं हुआ है। यह मुठभेड़ आधीरात हुई।

– Advertisement –

पुलिस सूत्रों के अनुसार द्वारका सेक्टर 23 थाना इलाके के बामडोली से धूलसिरस जाने वाले रास्ते पर बदमाशों की सूचना मिलने पर स्पेशल सीपी रविन्द्र सिंह यादव के निर्देश पर एसीपी नरेश कुमार की देखरेख में इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार की टीम ने पीछा करना शुरू किया। यह देखकर बदमाशों ने फायर कर दिया। तब टीम ने भी गोली चलाई और भागने से पहले दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है।

शुरुआती जांच में पता चला है कि यह बदमाश द्वारका सेक्टर 9 थाना इलाके में गुप्ता बिल्डर के घर के बाहर फायरिंग कर रंगदारी मांगी थी। इस घटना की द्वारका साउथ थाना में एफआईआर भी दर्ज हुई थी। फायरिंग की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई थी। इस मामले में द्वारका जिला के ऑपरेशन सेल की टीम भी बदमाशों के बारे में टेक्निकल सर्विलेंस के आधार पर पता लगा रही थी। क्राइम ब्रांच की टीम भी इनके पीछे लगी हुई थी। उल्लेखनीय है कि गुप्ता बिल्डर के पालम वाले ऑफिस में भी पहले फायरिंग हुई थी। उस समय भी क्राइम ब्रांच ने आरोपित को गिरफ्तार किया था।

.

News Source: https://royalbulletin.in/encounter-in-delhis-dwarka-crime-branch-arrested-two-gangsters-of-kala-jathedi-gang/76632

दिल्ली के द्वारका में मुठभेड़, काला जठेड़ी गैंग के दो बदमाशों को क्राइम ब्रांच ने दबोचा
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

दिल्ली के द्वारका में मुठभेड़, काला जठेड़ी गैंग के दो बदमाशों को क्राइम ब्रांच ने दबोचा