Home Breaking News पत्नी व तीन बच्चों को छोड़कर दूसरी 5 बच्चों की महिला से...

पत्नी व तीन बच्चों को छोड़कर दूसरी 5 बच्चों की महिला से बनाया संबंध, मिली मौत

नोएडा। एक व्यक्ति ने नसिक और शारीरिक सुख की तलाश में पहली पत्नी को छोड़कर दूसरी पत्नी के साथ रहने लगा। कुछ दिनों के बाद उस व्यक्ति का दूसरी महिला से भी मनमुटाव होने लगा। रोज – रोज हो रहे गृह क्लेश के चलते आज उसने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि मूल रूप से पलवल हरियाणा का रहने वाला मुनेश अहेरिया उर्फ मुकेश उम्र 36 वर्ष एक वर्ष से थाना दनकौर क्षेत्र के सलारपुर स्थित एक निर्माणाधीन भवन में काम करता था। वह बिल्डिंग के पास ही बने मजदूरों के क्वार्टर में रहता था। उन्होंने बताया कि आज सुबह को उसने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मुनेश के एक महिला से अवैध संबंध हो गए। उसने अपनी पहली पत्नी और 3 बच्चों को छोड़ दिया, तथा उक्त महिला और उसके 5 बच्चों के साथ आकर सलारपुर के पास रहने लगा। वह एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में मजदूरी करके इनका भरण पोषण कर रहा था।

उन्होंने बताया कि बीती रात को उसकी एक बार फिर दूसरी महिला से उसका विवाद हुआ, उसके बाद उसने आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/except-wife-and-three-children-other-5-children-had-a-relationship-with-a-woman/41356

पत्नी व तीन बच्चों को छोड़कर दूसरी 5 बच्चों की महिला से बनाया संबंध, मिली मौत
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

पत्नी व तीन बच्चों को छोड़कर दूसरी 5 बच्चों की महिला से बनाया संबंध, मिली मौत