Home Breaking News सहारनपुर में फतेहपुर पुलिस ने पिस्टल, कारतूस के साथ एक अभियुक्त पकड़ा

सहारनपुर में फतेहपुर पुलिस ने पिस्टल, कारतूस के साथ एक अभियुक्त पकड़ा

सहारनपुर। थाना फतेहपुर पुलिस ने चैकिंग के दौरान 01 अभियुक्त को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 01 पिस्टल 32 बोर मय 06 खोखा कारतूस 12 बोर, बिना कागजात के 01 स्विफ्ट डियाजर गाड़ी व 15500 रूपये की बरामद की है।

– Advertisement –

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ.विपिन ताडा के निर्देशन में नगर निकाय चुनाव-2023 के दृष्टिगत अपराध नियन्त्रण एवं अपराधियों की धरपकड़ को चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत थाना फतेहपुर थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने चैकिंग के दौरान नितेश पुत्र सतीश निवासी ग्राम औरंगाबाद थाना बिहारीगढ जनपद सहारनपुर को ज्योति किरण तिराहे के पास से 01 पिस्टल 32 बोर मय 06 अदद खोखा कारतूस 12 बोर के साथ गिरफ्तार किया।

अभियुक्त द्वारा अपनी स्विफ्ट डिजायर गाड़ी के कागज न दिखा पाने के कारण गाड़ी को धारा 207 एमवी एक्ट में सीज किया गया। अभियुक्त के विरूद्ध थाने पर धारा 3/25 आयुध अधिनियम पंजीकृत किया गया।

अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि वह अपने दोस्त की गाड़ी से कस्बा छुटमलपुर में अपने रिश्तेदार की शादी में आया था और पिस्टल वह अपने पास शौकिया रखता है, जो उसने किसी अन्जान व्यक्ति से खरीदी थी और जो कारतूस के खोखे बरामद हुये हैं वह उसने शादी में उसके रिश्तेदारो द्वारा लाइसेंसी बन्दूक से की गयी हर्ष फायरिंग के बाद उठाकर गाड़ी के डैशबोर्ड में रख लिये थे।

अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उपनिरीक्षक ब्रजलाल, हैड कांस्टेबल सुनील कुमार, रामकुमार, कांस्टेबल गौरव कुमार शामिल रहे।

.

News Source: https://royalbulletin.in/fatehpur-police-caught-an-accused-with-pistol-cartridges-in-saharanpur/42365

सहारनपुर में फतेहपुर पुलिस ने पिस्टल, कारतूस के साथ एक अभियुक्त पकड़ा
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

सहारनपुर में फतेहपुर पुलिस ने पिस्टल, कारतूस के साथ एक अभियुक्त पकड़ा