Home Breaking News बिहार में दो ट्रक में भिड़ंत के बाद लगी आग,कड़ी मशक्कत के...

बिहार में दो ट्रक में भिड़ंत के बाद लगी आग,कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया आग पर काबू

अररिया। फारबिसगंज-अररिया मुख्य सड़क मार्ग फोरलेन सड़क पर फारबिसगंज कॉलेज चौक से आगे बरार ढावा के समीप शनिवार सुबह शराब लदी ट्रक और जूट के बोरे से लदी ट्रक के आपस में टकराने से दोनों ट्रक धू-धू कर जल गयी।दोनों ट्रक टकराने के बाद जोरदार विस्फोटक की आवाज हुई। जिसके बाद जोरदार आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े।

जब तक लोग घटनास्थल पर पहुंचते तब तक दोनों ही ट्रक आग के चपेट में आ चुकी थी। घटना सुबह छह बजे की बताई जाती है।मौके पर पहुंचे लोगों ने घटना को जानकारी दी,जिसके बाद फारबिसगंज थाना पुलिस के साथ फायर बिग्रेड को गाड़ी मौके पर पहुंची।आग पर काबू पाने के लिए फायर बिग्रेड की दो गाड़ियों को लगाया गया।जिसके बाद स्थानीय लोगों के मदद से कड़ी मशक्कत बाद आग पर काबू पाया गया।

शराब लदी ट्रक राजस्थान से असम गुवाहाटी की ओर जा रही थी, जबकि जुट के बोरे से लदी दूसरी ट्रक मुजफ्फरपुर से अररिया के सिकटी की ओर जा रही थी।ट्रक के बीच में टक्कर और आगजनी के बाद घटना को लेकर फोरलेन सड़क पर आवागमन ठप हो गया और गुजर रहे लोगों के बीच अफरातफरी का माहौल हो गया। दोनो फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को आग पर काबू पाने में घंटों लगी।मौके पर फारबिसगंज थाना पुलिस भी आग पर काबू पाने में सक्रिय भूमिका का निर्वहन किया।पुलिस का कहना है कि ट्रक पर लदी शराब की वैद्यता जांच का विषय है।

स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सवेरे छह बजे बरार ढावा से शराब लदी ट्रक को लेकर फोरलेन सड़क पर जैसे ही आया, पीछे से तेज गति से आ रही ट्रक अनियंत्रित होकर शराब लदी ट्रक के डीजल टैंक से जा टकराई, जिसके बाद ही ट्रक में आग लग गई।शराब लदी ट्रक के बरार ढाबा में रात में पार्किंग किए जाने की बात कही जा रही है।पुलिस शराब को लेकर जांच शुरू कर दी है और घटनास्थल पर चौकीदार की प्रतिनियुक्ति कर दी गई है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/fire-broke-out-after-two-trucks-collided-in-bihar-fire-brought-under-control/15982

The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera
Exit mobile version