Home Breaking News पहले ली पत्नी की 'अग्निपरीक्षा शक्की पति ने, फिर पत्नी को दवाई...

पहले ली पत्नी की ‘अग्निपरीक्षा शक्की पति ने, फिर पत्नी को दवाई के नाम पर पिलाया जहर, खुद भी पिया

पहले ली पत्नी की 'अग्निपरीक्षा शक्की पति ने, फिर पत्नी को दवाई के नाम पर पिलाया जहर, खुद भी पिया

पत्नी के चरित्र पर शक करने के बाद पति ने पहले हथेली पर कपूर जलाकर ‘अग्नि परीक्षा’ ली, लेकिन उसके बाद भी जब उसके मन से शंका का कीड़ा नहीं निकला तो दवा के नाम पर पत्नी को जहरीले पदार्थ का घोल पिला दिया और उसने खुद भी जहर पी लिया। दोनों की हालत बिगड़ने पर भटहट कस्बे के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों तीन बच्चों के माता-पिता हैं।

पिपराइच क्षेत्र के तरकुलही ग्राम पंचायत निवासी एक व्यक्ति को करीब एक माह पूर्व अपनी पत्नी के चरित्र पर शक हुआ. उसने पत्नी की हथेली पर कपूर जला दिया, जिससे उसकी हथेली बुरी तरह जल गई है। उसका इलाज चल ही रहा था कि गुरुवार की रात महिला के पति ने जहरीले पदार्थ का घोल बनाकर पत्नी के साथ मिलकर खुद पी लिया। युवक की 12 साल पहले गुलरिहा थाना क्षेत्र के एक गांव की लड़की से शादी हुई थी. उनके 9 साल, 6 साल और 3 साल के तीन बच्चे हैं। महिला के पिता का आरोप है कि उसके दामाद ने उसकी बेटी को बदनाम करते हुए करीब एक महीने पहले उसकी हथेली पर कपूर जलाकर ‘अग्नि परीक्षा’ लेना शुरू कर दिया था। उसी दौरान बेटी का हाथ बुरी तरह जल गया।

उसका अभी भी इलाज चल रहा है। युवक के पिता ने बताया कि गुरुवार की शाम वह यह कहकर घर से निकला था कि वह अपनी पत्नी और बच्चों का इलाज करवाने जा रहा है कि रात करीब दस बजे उसने रास्ते में बोतल में घोल के रखा जहरीला पदार्थ दवा के नाम पर पत्नी को दिया और फिर खुद पी लिया। आरोप है कि मासूम बच्चे ने जहर पिलाने की भी कोशिश की, लेकिन बच्चों को पिलाते देख मां ने बोतल छीन कर फेंक दी. इसके बाद वह पत्नी के साथ ससुराल पहुंचे। वहां पति-पत्नी दोनों को उल्टी होने लगी। ससुर ने दोनों को भटहट के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। चौकी प्रभारी वीरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि उन्हें अभी तक किसी पक्ष की ओर से घटना की जानकारी नहीं दी गई है.

पहले ली पत्नी की 'अग्निपरीक्षा शक्की पति ने, फिर पत्नी को दवाई के नाम पर पिलाया जहर, खुद भी पिया
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

पहले ली पत्नी की 'अग्निपरीक्षा शक्की पति ने, फिर पत्नी को दवाई के नाम पर पिलाया जहर, खुद भी पिया