Home Breaking News शामली में आई फ्लू का कहर जारी, बचाव के लिए लोगों ने...

शामली में आई फ्लू का कहर जारी, बचाव के लिए लोगों ने लगाने शुरु किए चश्में

शामली। जनपद में भी अब आई फ्लू की दस्तक से दहशत का माहौल है। आमजन मानस ने आई फ्लू से बचाव के लिए चश्मे लगाने शुरू कर दिए है। एका एक लोगो के आंखों पर बचाव के लिए चश्मे व आई ड्राप ओर दवाइयों का सेवन करने लगे है।

– Advertisement –

ऐसा ही एक नजारा डीएम कार्यालय पर देखने को मिला है। जहाँ डीएम शामली के ड्राइवर व सिक्योरिटी में तैनात सिपाही सिंघम अवतार में नजर आए। यह चश्मे कर्मचारियों ने शोंक के लिए नही बल्कि आई फ्लू की दहसत से पहने है। आई फ्लू बीमारी का डर अब लोगो के दिल और दिमाग पर छाने लगा है। आई फ्लू से बचाव के लिए सभी ने काले चश्मे पहने है।

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने भी स्वास्थ्य विभाग को आई फ्लू से सतर्कता बरतने के लिए अडवाईजरी जारी की है और मुख्यालयो के सभी हॉस्पिटलों में पर्याप्त आई ड्राप व दवाइयों का भंडारण हो और कैम्प लगाकर आई फ्लू से प्रभावित मरीजों को ड्राप व दवाई लगाकर निस्तारण किया जाए।

इसी क्रम में आज जिला कलक्ट्रेट में स्वास्थ्य विभाग द्वारा कैम्प लगाया गया और लोगो आई ड्राप व दवाइयों का मुफ्त वितरण किया गया है आई फ्लू को लेकर शामली प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से सतर्क है और लोगों को आई फ्लू के प्रति जागरूक किया जा रहा है और आई फ्लू से बचाव के उपाय लोगो तक पहुंचा रहे है। आमजन मानस को बचाव के लिए चश्मे का यूज व दवाइयों का उपयोग करने की सलाह दी है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/flu-continues-to-wreak-havoc-in-shamli-people-start-wearing-spectacles/73108

शामली में आई फ्लू का कहर जारी, बचाव के लिए लोगों ने लगाने शुरु किए चश्में
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

शामली में आई फ्लू का कहर जारी, बचाव के लिए लोगों ने लगाने शुरु किए चश्में