पूर्व पीएम वीपी सिंह की पोती के पति ने भी लगाए आरोप- पति के दोस्त प्रशांत मलिक को बताया बाहुबली, मांग रहे 100 करोड़!

0
20

देहरादून , पूर्व पीएम वीपी सिंह की पोती आद्रीजा मंजरी सिंह के बाद अब उनके पति और उड़ीसा के पोते अर्केश सिंह ने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसने अपनी पत्नी के बिजनेस पार्टनर प्रशांत मलिक के नाम का भी जिक्र किया है जिसे वह भू-माफिया कहता था। कोर्ट के आदेश के बाद पूर्व पीएम की पोती आद्रीजा के खिलाफ राजपुर थाने में एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं आद्रीजा के पति अर्केश भी मीडिया के सामने आए और पत्नी के आरोपों को झूठा बताया.

अर्केश ने कहा कि उन्होंने उत्तराखंड से लेकर दिल्ली और दिल्ली से लेकर ओडिशा तक हंगामा किया है लेकिन उनके आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है. इसी बीच उसने आद्रीजा के दोस्त और बिजनेस पार्टनर प्रशांत मलिक का नाम लिया, जिसके साथ मिलकर उसकी पत्नी ने मसूरी में एक कैफे खोला है। उन्होंने प्रशांत को भू-माफिया बाहुबली बताया।

उन्होंने कहा कि प्रशांत मलिक का नाम किसी न किसी विवाद में शामिल रहा है. इसके साथ ही उन्होंने एक आईपीएस पर लगे आरोपों का भी खंडन किया है और कहा है कि उनकी पत्नी उन्हें फंसा रही हैं, उनसे विधानसभा का टिकट मांग रही हैं. और साथ में 100 करोड़ रुपये की डिमांड कर रही थी। इतना ही नहीं उन्होंने सरोगेसी के जरिए बच्चे की मांग की।

उन्होंने कहा कि उन्हें पुलिस और न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है।

अर्केश सिंह ने बताया कि उनकी पत्नी ने भी उन पर 25 हजार रुपये चोरी करने का आरोप लगाया था. उसने स्पष्ट किया कि वह अपने आवास से बिजली व पानी के बिल खुद भरता है, ऐसे में चोरी कैसे कर सकता है।

वहीं इस मामले में एडीजी वी मुरुगेसन का कहना है कि एसएसपी दलीप सिंह कुंवर को इस मामले की निष्पक्ष जांच करने का आदेश दिया गया है.

.
This news was generated and auto-published on The Sabera. The Sabera don’t have any right to change any content and don’t take responsibility of the content. News Source: royalbulletin [dot] in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here