Home Breaking News पूर्व सपा विधायक की फार्च्यूनर की बाइक से हुई टक्कर, बाइक सवार...

पूर्व सपा विधायक की फार्च्यूनर की बाइक से हुई टक्कर, बाइक सवार दो युवकों की मौत

सोनभद्र – उत्तर प्रदेश में सोनभद्र के शाहगंज क्षेत्र में सोमवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व विधायक की एसयूवी की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि घोरावल विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक रमेश चंद्र दूबे की फार्च्यूनर कार से ढुटेर गांव में एक बाइक की भिड़ंत हो गयी। इस हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो को जिला अस्पताल भेजा मगर रास्ते में ही दोनों युवकों ने दम ताेड़ दिया।


उन्होने बताया कि घोरावल थाना क्षेत्र के कुसी निस्फ गांव निवासी सुरेश बियार (28) और रोहित बियार (20) बाइक से किसी काम से राबर्ट्सगंज गए थे। दोनों वहां से लौट रहे थे जबकि पूर्व विधायक के भाई घोरावल स्थित अपने आवास से फार्च्यूनर से राबर्ट्सगंज जा रहे थे। दोनों वाहनों की शाहगंज थाना क्षेत्र के ढुटेर गांव के पास आमने सामने की टक्कर हो गयी जिसके बाद मोटरसाइकिल कार में फंस गई।


घटना की सूचना पर मृतकों के स्वजन जिला अस्पताल पहुंच गए हैं। फार्च्यूनर कार पूर्व विधायक की पत्नी के नाम पर पंजीकृत है। शाहगंज थाना प्रभारी संजय पाल ने बताया कि फॉर्च्यूनर को पुलिस कस्टडी में ले लिया गया है। अज्ञात चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/former-sp-mla-collided-with-fortuners-bike-two-bike-riders-died/2850

पूर्व सपा विधायक की फार्च्यूनर की बाइक से हुई टक्कर, बाइक सवार दो युवकों की मौत
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

पूर्व सपा विधायक की फार्च्यूनर की बाइक से हुई टक्कर, बाइक सवार दो युवकों की मौत