Home Breaking News अभिनेत्री ईशा हत्याकांड की पूरी कहानी का हुआ खुलासा, पति ने ही...

अभिनेत्री ईशा हत्याकांड की पूरी कहानी का हुआ खुलासा, पति ने ही मारी थी गोली

रांची। पश्चिम बंगाल की पुलिस ने झारखंड की रिजनल फिल्मों की अभिनेत्री ईशा आलिया उर्फ रिया कुमारी की हत्या की पूरी कहानी का खुलासा किया है। हावड़ा की ग्रामीण एसपी स्वाति भंगालिया ने सोमवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि ईशा के पति प्रकाश कुमार ने प्वाइंट ब्लैंक रेंज से उसे उस वक्त गोली मारी थी, जब रांची से कोलकाता के सफर के दौरान वह कार में सो रही थी।

प्रकाश को ईशा के चरित्र पर शक था। जिस पिस्टल से उसने रिया को गोली मारी थी, उसे पुलिस ने मेटल डिटेक्टर की मदद से घटनास्थल के पास झाड़ियों से बरामद किया है। पुलिस ने वह व्हाट्सएप चैट भी डिकोड कर लिया है, जिसमें उसने अपनी बेटी के मोबाइल से आर्म्स सप्लायर्स से बात की थी।

मालूम हो कि ईशा आलिया की हत्या रांची-कोलकाता हाईवे एनएच-16 पर महिषरेखा पुल के पास बीते साल 28 दिसंबर को उस वक्त गोली मारकर की गई थी, जब वह अपने पति के साथ कास्ट्यूम्स की खरीदारी के लिए कोलकाता जा रही थी। साथ में उसकी तीन साल की बेटी भी थी।

प्रकाश कुमार ने ईशा को गोली मारने के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए यह कहानी रची कि सड़क लुटेरों ने उसकी पत्नी को गोली मारी है। उसने तीन-चार किलोमीटर गाड़ी चलाकर ईशा को को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन इसके पहले ही उसकी मौत हो गई थी।

पुलिस शुरू से प्रकाश की इस कहानी को फाउल प्ले मान रही थी। रिया उर्फ ईशा के घरवालों की लिखित कंप्लेन के बाद उसे हत्या का आरोपी मानते हुए अगले दिन जेल भेज दिया गया था। अब पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर लिया है।

हावड़ा की ग्रामीण एसपी स्वाति भंगालिया के मुताबिक पुलिस ने ईशा आलिया, उसके पति प्रकाश कुमार और तीन साल की बेटी का मोबाइल जब्त कर उसकी जांच की। उसने बेटी को गेम्स खेलने और कार्टून देखने के लिए मोबाइल दे रखा था। बेटी के मोबाइल से व्हाट्सएप के जरिए उसने आर्म्स सप्लायर से बात की थी। आर्म्स मिलने के बाद वह कास्ट्यूम की खरीदारी के नाम पर ईशा और बेटी के साथ 27 दिसंबर की देर रात अपनी कार से कोलकाता के लिए निकला था और 28 दिसंबर को सुबह पांच बजकर 45 मिनट पर ईशा को उस वक्त गोली मार दी थी, जब वह नींद में थी। पुलिस ने हथियार सप्लायर मोहित और संदीप को भी कुछ दिन पहले रांची और पटना से गिरफ्तार कर लिया था।

.

News Source: https://royalbulletin.in/full-story-of-actress-isha-murder-case-revealed-husband-shot-her/5348

अभिनेत्री ईशा हत्याकांड की पूरी कहानी का हुआ खुलासा, पति ने ही मारी थी गोली
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

अभिनेत्री ईशा हत्याकांड की पूरी कहानी का हुआ खुलासा, पति ने ही मारी थी गोली