Home Breaking News भाजपा नेता के भाई से शादी की जिद पर अड़ी मुस्लिम युवती,...

भाजपा नेता के भाई से शादी की जिद पर अड़ी मुस्लिम युवती, मीनाक्षी चौहान के देवर और बेटे पर दर्ज कराया था गैंगरेप का केस

भाजपा नेता के भाई से शादी की जिद पर अड़ी मुस्लिम युवती, मीनाक्षी चौहान के देवर और बेटे पर दर्ज कराया था गैंगरेप का केस

मेरठ के बरेली की 22 साल की मुस्लिम लड़की से गैंगरेप में एक और नया मोड़ सामने आया है. गैंगरेप मामले में पुलिस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है। वही पीड़िता और आरोपी बीजेपी नेत्री के बीच वर्चस्व की जंग छिड़ गई है. गैंगरेप पीड़िता ने शनिवार को कहा कि मैं सिर्फ एक बीजेपी नेत्री के भाई से शादी करूंगी और वह मेरा दोस्त है.

यह है पूरा मामला
बरेली निवासी 22 वर्षीय युवती मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखती है। दो साल पहले युवती के छोटे भाई की बरेली में हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद लड़की की पहचान सोशल मीडिया के जरिए मेरठ निवासी मीनाक्षी चौहान से हुई। मदद के नाम पर दोनों में बातचीत हुई और बरेली निवासी युवती मीनाक्षी चौहान के मेरठ स्थित घर जाने लगी। एक साल पहले बरेली निवासी एक युवती की भाजपा नेत्री मीनाक्षी चौहान के भाई से दोस्ती हो गई थी। मीनाक्षी चौहान का भाई नोएडा में टैक्सी ड्राइवर है। जहां युवती और भाजपा नेता के भाई के बीच अफेयर शुरू हो गया। भाजपा नेत्री ने अपने भाई और बरेली निवासी लड़की को समझाने की कोशिश की तो लड़की ने भाजपा नेत्री के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. भाजपा नेत्री मीनाक्षी चौहान हिंदूवादी संगठन की नेता हैं, यहीं से पूरा मामला विवादों में आ गया। युवती ने भाजपा नेत्री के 34 वर्षीय भाई से शादी करने की बात कही, जिस पर भाजपा नेत्री ने आपत्ति जताई। और उसने अपने भाई और मुस्लिम लड़की दोनों को डांट दिया और बताया कि यह किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं है। उसके बाद बरेली निवासी युवती मेरठ से अपने घर बरेली चली गई। 27 जुलाई 2021 को बरेली निवासी एक लड़की ने एसएसपी मेरठ के कार्यालय में एक शिकायत पत्र दिया, जिसमें लड़की ने आरोप लगाया कि भाजपा नेत्री मीनाक्षी चौहान के घर मुझे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया. इसमें मीनाक्षी चौहान ने मेरे साथ मारपीट की, मुझे जान से मारने की धमकी दी, जबकि मीनाक्षी चौहान के देवर अजय चौहान, मीनाक्षी चौहान के बेटे पर गैंगरेप का आरोप लगा. इस मामले में पुलिस ने भाजपा नेत्री मीनाक्षी, उनके देवर अजय और बेटे के खिलाफ मेरठ के पल्लवपुरम थाने में सामूहिक दुष्कर्म की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज की है.

dr vinit

पीड़िता ने कहा- बीजेपी नेत्री और उनके बेटे ने बनाया मेरा वीडियो
बरेली निवासी एक युवती ने भाजपा नेत्री के बेटे व पर गैंगरेप का आरोप लगाकर मेरठ में मुकदमा दर्ज कराया है. इस लड़की के कई वीडियो भी सामने आ चुके हैं. पुलिस ने जब इन वीडियो की जांच की तो पता चला कि युवती के साथ भाजपा नेता का 35 वर्षीय भाई भी था। युवती और भाजपा नेत्री के भाई के बीच नजदीकियां हैं। युवती भाजपा नेत्री के भाई के साथ आपत्तिजनक स्थिति में है। एक अन्य वीडियो में यह लड़की एक बीजेपी नेत्री के भाई के कपड़े भी फाड़ रही है. पुलिस को दोनों की नजदीकियों के कई वीडियो और फोटो भी मिले हैं. जिससे पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि युवती भाजपा नेत्री के भाई से शादी करना चाहती है। गैंगरेप पीड़िता ने बताया कि बीजेपी नेत्री का भाई मेरा अच्छा दोस्त है और हम 1 साल से दोस्ती में रह रहे हैं. लेकिन गैंग रेप के मामले में इन वीडियो का कोई मतलब नहीं है. और इस वीडियो को मीनाक्षी चौहान और उनके बेटे ने बनाया है.

पीड़िता ने कहा कि वह अपनी मर्जी से भाजपा नेता के घर पर रुकी थी
बरेली निवासी एक मुस्लिम लड़की का कहना है कि मैं अपनी मर्जी से मेरठ में बीजेपी नेता मीनाक्षी चौहान के घर पर रुकी थी.आती जाती रही। भाजपा नेत्री ने मुझसे कोई किराया नहीं लिया। मेरी बीजेपी नेत्री के भाई से 1 साल से दोस्ती है, और बीजेपी नेत्री के भाई और मेरे वीडियो से सामूहिक बलात्कार का कोई मामला नहीं है।

मीनाक्षी चौहान ने कहा मुझसे मदद मांगी
बीजेपी नेत्री मीनाक्षी चौहान का कहना है कि जब बरेली निवासी लड़की के भाई की हत्या कर दी गई थी. फिर सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने मुझसे मदद मांगी और मैंने उनकी मदद की. उसके बाद उसने फेसबुक से मेरे भाई से दोस्ती कर ली। मेरे भाई को जाल में फंसा लिया। बीजेपी नेता का कहना है कि हमारे पास बरेली निवासी लड़की और मेरे भाई का भी वीडियो है. जब मैं गांव में प्रधानी पद के लिए चुनाव लड़ रही थी, मेरे पति सीढ़ियों से गिरकर घायल हो गए, जिससे उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया। और मैंने अपने भाई को सहायता के लिए घर पर बुलाया। लेकिन भाई के आने के बाद लड़की रह गई. लेकिन भाई के आने के बाद बरेली की रहने वाली लड़की भी मेरे घर आ गई और 15 दिन रुकी. उसके बाद जुलाई में फिर से मेरे घर पर रही। जब मुझे अपने भाई और बरेली निवासी लड़की के बीच घनिष्ठ संबंध के बारे में पता चला तो मैंने दोनों को घर से बाहर निकाल दिया। भाजपा नेत्री ने कहा कि बरेली निवासी लड़की ने मेरे देवर, नाबालिग बेटे और मेरे खिलाफ झूठा प्राथमिकी दर्ज कराई है.

फेसबुक पर हिंदुत्व समर्थित पोस्ट करती है युवती
मीनाक्षी चौहान पर गंभीर आरोप लगाने वाली युवती मुस्लिम है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और लगातार सामाजिक मुद्दों पर पोस्ट करती है। युवती ने अपने नाम के आगे राष्ट्रवादी शब्द भी लिख रखाध है। कई पोस्ट में युवती ने सनातन धर्म का गुणगान करते हुए जय श्री राम भी लिखा है। इसके अलावा कई पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोद और भाजपा की नीतियों को समर्थन दिया है।

भाजपा नेता के भाई से शादी की जिद पर अड़ी मुस्लिम युवती, मीनाक्षी चौहान के देवर और बेटे पर दर्ज कराया था गैंगरेप का केस
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

भाजपा नेता के भाई से शादी की जिद पर अड़ी मुस्लिम युवती, मीनाक्षी चौहान के देवर और बेटे पर दर्ज कराया था गैंगरेप का केस