Home Breaking News मुरादाबाद में ट्यूशन पढ़ने कोचिंग सेंटर गई छात्रा लापता, केस दर्ज

मुरादाबाद में ट्यूशन पढ़ने कोचिंग सेंटर गई छात्रा लापता, केस दर्ज

मुरादाबाद। मझोला थाना पुलिस ने बुधवार को 15 साल की किशोरी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की है। ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकली किशोरी न कोचिंग पहुंची और न वापस घर लौटी।

– Advertisement –

थाना प्रभारी विप्लव शर्मा ने बताया कि बुधवार को कक्षा नौ में पढ़ने वाली छात्रा के लापता होने का मामला आया है। परिवार का कहना है कि उनकी 15 वर्षीय बेटी सोमवार की शाम चार बजे घर से ट्यूशन के लिए निकली थी।

देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटी तो परिवार के लोग कोचिंग सेंटर पहुंचकर जानकारी ली तो वहां पता चला कि वह ट्यूशन पढ़ने ही नहीं आयी है। बेटी की सहेली, रिश्तेदार आसपड़ोस में काफी खोजबीन करने के बाद भी पता नहीं चल सका है। परिजन ने किसी प्रकार की अनहोनी की आशंका को व्यक्त करते हुए अपनी शिकायत पुलिस में की है।

पिता ने बताया कि पड़ोस में रहने वाली एक महिला से जानकारी मिली कि किशोरी एक मोबाइल नंबर पर बात करती थी, जो फिलहाल रिसीव नहीं हो रहा है।

थाना प्रभारी ने बताया कि लापता छात्रा के मामले में बुधवार को गुमशुदगी दर्ज कर लिया गया है। उसके घर व कोचिंग सेंटर के आस-पास के कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही किशोरी को बरामद कर लिया जाएगा।

.

News Source: https://royalbulletin.in/missing-girl-student-went-to-coaching-center-to-study-tuition-in-moradabad/72554

मुरादाबाद में ट्यूशन पढ़ने कोचिंग सेंटर गई छात्रा लापता, केस दर्ज
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

मुरादाबाद में ट्यूशन पढ़ने कोचिंग सेंटर गई छात्रा लापता, केस दर्ज