Home Breaking News Google ला रहा है दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन, 13 सितंबर को लॉन्च...

Google ला रहा है दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन, 13 सितंबर को लॉन्च हो सकता है.

Google ला रहा है दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन, 13 सितंबर को लॉन्च हो सकता है.

Google अपनी अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज Pixel 6 को लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि अभी फोन की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया गया है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में इवेंट की तारीख का खुलासा किया गया है। बता दें कि सीरीज के तहत दो मॉडल- Google Pixel 6 और Pixel 6 Pro को लाया जाएगा। डुअल टोन डिजाइन वाले इन स्मार्टफोन्स में मल्टीपल कैमरा सेंसर दिए जाएंगे। खास बात यह है कि रियर कैमरे की हाउसिंग पूरे बैक पैनल पर स्ट्रिप के रूप में होगी।Read Also:-सस्पैंड होगा रजिस्ट्रेशन 64 हजार वाहनों का , आरटीओ से नोटिस जारी हुआ

advt.

सितंबर में कई लॉन्च इवेंट हो सकते हैं
चीनी टिप्सटर बाल्ड पांडा के मुताबिक, Google Pixel 6 और Pixel 6 Pro स्मार्टफोन 13 सितंबर को लॉन्च किए जा सकते हैं। यानी Google का इवेंट Apple लॉन्च इवेंट से ठीक एक दिन पहले हो सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो सितंबर का महीना स्मार्टफोन लवर्स के लिए खास रहने वाला है। जहां Google अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन 13 सितंबर और Apple 14 सितंबर को ला सकता है। वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि Xiaomi अपने Mi 11T सीरीज के फोन 15 सितंबर और Huawei Nova 9 सीरीज 29 सितंबर को लॉन्च कर सकती है।

devanant hospital

क्या होंगे पिक्सल 6 सीरीज के फीचर्स
Google अपनी Pixel 6 सीरीज के कुछ स्पेसिफिकेशंस का खुलासा पहले ही कर चुका है। Google Pixel 6 स्मार्टफोन 6.4-इंच FHD+ डिस्प्ले के साथ आएगा। यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। वहीं, दूसरी तरफ Pixel 6 Pro स्मार्टफोन में 6.7 इंच का QHD+ डिस्प्ले मिलेगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। Pixel 6 में जहां डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, वहीं Pixel 6 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें एक वाइड एंगल लेंस, एक अल्ट्रा वाइड लेंस और एक 4X टेलीफोटो लेंस शामिल होगा।

ortho

सबसे महत्वपूर्ण विशेषताओं में से एक जो कि Pixel 6 सीरीज में होगी, वह है इसका प्रोसेसर। Google Pixel 6 सीरीज में कंपनी के खुद के चिपसेट- Tensor का इस्तेमाल किया जाएगा, जिसे खासतौर पर Pixel सीरीज के लिए डिजाइन किया गया है। Pixel 6 और Pixel 6 Pro दोनों का समग्र डिज़ाइन समान होगा, हालाँकि उनके स्क्रीन आकार, कैमरा लेंस और कुछ विशेषताओं में अंतर होगा।

dr vinit new

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

Google ला रहा है दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन, 13 सितंबर को लॉन्च हो सकता है.
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

Google ला रहा है दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन, 13 सितंबर को लॉन्च हो सकता है.