Home Breaking News कंपनियों में छुट्टियाँ, कर्मचारियों को FREE टिकट… सुपरस्टार रजनीकांत के खुमार में...

कंपनियों में छुट्टियाँ, कर्मचारियों को FREE टिकट… सुपरस्टार रजनीकांत के खुमार में डूबा दक्षिण भारत, ‘जेलर’ में 40 साल छोटी तमन्ना के साथ करते दिखेंगे रोमांस

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 10 अगस्त को ये फिल्म सिनेमाघरों में आएगी। रजनीकांत के डाई हार्ड फैंस के लिए ये किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है। सुपरस्टार रजनीकांत के एक्शन पर जान छिड़कने वाले लोगों को ये पता है कि रजनीकांत इस उम्र में अब कम फ़िल्में कर रहे हैं, इसीलिए उनकी हरेक फिल्म पर वो जान लुटाते हैं।

इस साल 73 वर्ष के होने जा रहे सुपस्टार रजनीकांत ‘जेलर’ फिल्म के साथ सिनेमाघरों में दस्तक दे रहे हैं, इस फिल्म का क्रेज इतना है कि मदुरई और सेलम की दो कंपनियों ने अपने कर्मचारियों के लिए फ्री टिकट पास देने की घोषणा की है।

मदुरई की कंपनी देगी कर्मचारियों को ये गिफ्ट, पूरा परिवार दीवाना

मदुरई की कंपनी उनो एक्वॉ केयर के मालिक का पूरा परिवार रजनीकांत का दीवाना है। कंपनी के मालिक हों या उनके दादा, पिता जी या फिर बेटा, सभी एक साथ जेलर फिल्म देखने की योजना बना चुके हैं। खास बात ये है कि कंपनी ने ‘रजनीकांत जिंदाबाद’ कहना अनिवार्य बना दिया है। जैसे हम फोन पर बात करते हुए किसी को बाय कहते हैं, या अन्य किसी संबोधन के साथ अपनी बातचीत खत्म करते हैं, कंपनी के लोग ‘रजनीकांत जिंदाबाद’ बोलते हैं।

सलेम की इस कंपनी ने भी की है बड़ी घोषणा

DH की रिपोर्ट के मुताबिक, सलेम बेस्ड कंपनी सलेम सर्वे ग्रुप ने सिर्फ सलेम ही नहीं, बल्कि चेन्नई, बेंगलुरु, कोयंबटूर, गोवा, मंबई और ओडिशा में भी काम करने वाले सभी कर्मचारियों को जेलर फिल्म देखने के लिए छुट्टी दे दी है। वहीं, श्रीलंका से लेकर जापान तक से फैन्स जेलर की रिलीज का जश्न मनाने तमिलनाडु पहुँच रहे हैं, तो सोशल मीडिया पर हर तरफ जेलर की ही चर्चा हो रही है। बता दें कि ये फिल्म पूरी दुनिया में 2000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है।

इस फिल्म के लिए कहानी और निर्देशन का नील्सन ने किया है। इस फिल्म में रजनीकांत की दो अलग-अलग पर्सनालिटी दिखने वाली है, एक में वो रिटायर्ड जिंदगी जीते दिखेंगे, तो दूसरे अवतार में वो एक्शन करते नजर आएँगे। इस फिल्म के ट्रेलर में रजनीकांत कई शानदार एक्शन करते दिख रहे हैं।

रजनी-तमन्ना का गाना हो चुका है वायरल

रजनीकांत की फिल्म जेलर की इंटरनेट पर अच्छी खासी चर्चा है। इस फिल्म का गाना ‘कावाला’ यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से पॉपुलर हो रहा है, जिसमें ब्यूटी क्वीन तमन्ना भाटिया अपनी अदाएं दिखा रही हैं। वहीं, रजनीकांत भी अपने सिग्नेचर स्टाइल में धूम मचाते दिख रहे हैं। इस गाने को गाया है शिल्पा राव ने, तो म्यूजिक दिया है शानदार कंपोजन अनिरुद्ध रविचंदर ने। इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं कलानिथि मारन, तो मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल, कन्नड सुपरस्टार शिवा राजकुमार और बाहुबली जैसी फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुकीं राम्या कृष्णन भी अहम भूमिकाओं में हैं।

.

News Source: https://hindi.opindia.com/miscellaneous/entertainment/rajinikanth-fever-grips-tamil-nadu-jailer-showcase-trailer-video-full-movie-release-rajini/

कंपनियों में छुट्टियाँ, कर्मचारियों को FREE टिकट… सुपरस्टार रजनीकांत के खुमार में डूबा दक्षिण भारत, ‘जेलर’ में 40 साल छोटी तमन्ना के साथ करते दिखेंगे रोमांस
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

कंपनियों में छुट्टियाँ, कर्मचारियों को FREE टिकट… सुपरस्टार रजनीकांत के खुमार में डूबा दक्षिण भारत, ‘जेलर’ में 40 साल छोटी तमन्ना के साथ करते दिखेंगे रोमांस