Home Breaking News लखनऊ हाईकोर्ट में पत्नी को पति ने पीटा, 70 टुकड़े कर गोमती...

लखनऊ हाईकोर्ट में पत्नी को पति ने पीटा, 70 टुकड़े कर गोमती में फेंकने की दी धमकी

लखनऊ। लखनऊ हाइकोर्ट में एक महिला को उसके पति ने जमकर पीटा। इतना ही नहीं, आरोपी पति ने उसे 70 टुकड़े कर गोमती नदी में फेंकने की धमकी दी। पीड़ित की तहरीर पर विभूतिखंड थाना पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर इतिश्री कर ली। पीड़ित महिला ने मामले में मुकदमा दर्ज कर न्याय के मंदिर में हुए अन्याय को लेकर इंसाफ मांगा है।

– Advertisement –

लखीमपुर की रहने वाली एक महिला का लखनऊ हाइकोर्ट में पति से दहेज की मांग को लेकर चल रहे विवाद मामले में शुक्रवार को मेडिएशन में तारीख थी। महिला न्याय के मंदिर में ससुरालीजनों से सुलह के लिए पहुंची। लेकिन यहां पर उसके पति ललित मोहन जायसवाल ने न्याय के मंदिर में उससे मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि इस दौरान आग बबूला पति ने बाल नोंच कर उसे घसीटा और 70 टुकड़े कर गोमती नदी में फेंकने की धमकी दी। कोर्ट परिसर में पति और ससुराली जनों द्वारा अमानवीय हरकत पर पीड़ित ने विभूतिखंड थाना पुलिस को तहरीर दी। थाना प्रभारी ने मामले में आरोपी पति व अन्य लोगों के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर ली। वहीं आरोपियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई न होने से पीड़िता और उसके परिवार को जान का खतरा सता रहा है। पीड़िता ने मामले में न्याय की मांग की है।

गौरतलब है कि बीते साल लखीमपुर की महिला का विवाह लखनऊ में रहने वाले ललित मोहन जायसवाल से हुआ था। शादी के बाद से पति और ससुरालीजनों द्वारा बहू से दहेज में जमीन और पांच लाख रुपये की मांग की जा रही थी। इसे लेकर पीड़ित महिला ने पति और ससुरालियों पर दहेज का मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में लखनऊ हाईकोर्ट में दोनों के बीच मेडिएशन (परिवारिक कोर्ट) में समझौते को लेकर प्रकरण चल रहा है। आरोप है कि शुक्रवार को महिला जब तारीख पर यहां आई तो पति ने पिटाई करते हुए उसे जान से मारकर टुकड़े कर गोमती में फेंकने की धमकी दी है। इस मामले में पुलिस कार्रवाई को लेकर पीड़ित महिला ने असंतोष व्यक्त किया है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/husband-beats-up-wife-in-lucknow-high-court-threatens-to-cut-her-into-70-pieces-and-throw-her-in-gomti/37805

लखनऊ हाईकोर्ट में पत्नी को पति ने पीटा, 70 टुकड़े कर गोमती में फेंकने की दी धमकी
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

लखनऊ हाईकोर्ट में पत्नी को पति ने पीटा, 70 टुकड़े कर गोमती में फेंकने की दी धमकी