Home Breaking News करण जौहर का बड़ा खुलासा- मैं अपनी मां के लिए ब्रा खरीदता...

करण जौहर का बड़ा खुलासा- मैं अपनी मां के लिए ब्रा खरीदता हूं

मुंबई। फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म के कुछ सीन काफी चर्चा में हैं। एक सीन है जिसमें रणवीर सिंह उर्फ रॉकी रानी की मां के लिए ब्रा खरीदते हैं। इस सीन को लेकर करण जौहर ने खुलासा किया है, “मैं अपनी मां के लिए ब्रा खरीदता हूं और मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है।”

– Advertisement –

करण ने कहा, “मैं मां के लिए ब्रा खरीदने जाता हूं और मुझे इससे कभी कोई दिक्कत नहीं हुई, लेकिन जब मैंने ऐसा किया, तो मेरे साथ कुछ दोस्त भी थे, जो हैरान थे कि मैं ऐसा क्यों कर रहा हूं, मैंने अपनी महिला मित्रों से क्यों नहीं करवाया और मैं सोच रहा था, क्यों? अगर मेरी मां ने मुझसे यह काम करने को कहा तो मैं किसी और को यह काम करने के लिए क्यों भेजूं? मेरी मां अब 81 वर्ष की हैं और अब जब उन्हें किसी चीज़ की ज़रूरत होती है और मैं ऐसी जगह पर हूं, जिसके पास वह चीज़ है, तो मुझे उनके लिए वह चीज़ें खरीदनी पड़ती हैं जो वह चाहती हैं। यह ब्रा या कुछ और भी हो सकता है। करण ने यह भी बताया कि फिल्म के कुछ दृश्य लोगों को असहज कर सकते हैं, लेकिन वह मेरा कहना था।

करण जौहर ने कहा, “वह दृश्य मेरे लिए बहुत ही जैविक था, क्योंकि मुझे पता था कि हर कोई असहज महसूस कर रहा था। फिल्म में एक डायलॉग है, जिसमें चूर्णी गांगुली कहती हैं, “सदियों से महिलाएं पुरुषों की पैंटी रगड़ती रही हैं और आप ब्रा नहीं छू सकते?” इस दृश्य पर लोगों की प्रतिक्रिया भी निश्चित थी।”

फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने अब तक कुल 73.62 करोड़ की कमाई कर ली है। 28 जुलाई को रिलीज हुई इस फिल्म ने सातवें दिन 6.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी, क्षितित जोग मुख्य भूमिका में हैं।

.

News Source: https://royalbulletin.in/big-disclosure-of-karan-johar-i-buy-bra-for-my-mother/76019

करण जौहर का बड़ा खुलासा- मैं अपनी मां के लिए ब्रा खरीदता हूं
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

करण जौहर का बड़ा खुलासा- मैं अपनी मां के लिए ब्रा खरीदता हूं