Home Breaking News मैं तुम्हे किसी और के साथ नहीं देख सकता, व्हाट्सएप पर स्टेटस डालकर प्रेमिका के घर में लगा ली फांसी

मैं तुम्हे किसी और के साथ नहीं देख सकता, व्हाट्सएप पर स्टेटस डालकर प्रेमिका के घर में लगा ली फांसी

0
मैं तुम्हे किसी और के साथ नहीं देख सकता, व्हाट्सएप पर स्टेटस डालकर प्रेमिका के घर में लगा ली फांसी

बुधवार को आगरा के शास्त्रीपुरम सी ब्लॉक (सिकंदरा) में एक युवक का शव उसकी महिला मित्र के घर फांसी पर लटका मिला। युवक ने मरने से पहले व्हाट्सएप पर अपना स्टेटस डाला था। इसमें एक वीडियो भी था। इसमें युवक ने आत्महत्या करने की बात कही है. उधर, युवक की पत्नी ने पति की महिला मित्र पर हत्या का आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस मामले को हत्या नहीं मान रही है।Read Also:-लखीमपुर हिंसा मामले में आशीष और लवकुश गिरफ्तार,मंत्री का बेटा अभी लापता, सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बाद यूपी पुलिस ने दिखाई तेज़ी

Shudh bharat

आवास विकास कॉलोनी सेक्टर 11 निवासी नरेंद्र जादौन (32) की शादी 22 फरवरी 2015 को गांव नूरी भिंड निवासी अनुराधा जादौन के साथ हुई थी. पिछले एक साल से वह अपनी प्रेमिका डिंपी के साथ शास्त्रीपुरम में राजेंद्र गुर्जर के घर में रह रहा था। इंस्पेक्टर सिकंदर विनोद कुमार ने बताया कि डिंपी भी शादीशुदा है। चार साल की एक बच्ची है। पति को छोड़ चुकी है।

नरेंद्र ने बुधवार को अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर एक वीडियो अपलोड किया था। उसे देखकर उसके दोस्तों ने पुलिस को सूचना दी। बताया कि नरेंद्र जादौन आत्महत्या करने जा रहा है। वह कुछ डिप्रेशन में है। उसे बचा लो। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक काफी देर हो चुकी थी। पुलिस को कमरे में नरेंद्र का शव फंदे में लटका हुआ मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का कारण फांसी लगने से दम घुटने बताया गया है।

news shorts

वहीं नरेंद्र जादौन की पत्नी अनुराधा ने सिकंदरा थाने में शिकायत दी है. जिसमें आरोप है कि उसके पति की हत्या डिंपी उर्फ ​​डिंपल ने उसके दोस्तों के साथ मिलकर की थी. अनुराधा ने अपनी तहरीर में यह भी लिखा है कि उसका पति उसे ससुराल में रखता था। वह खुद शास्त्रीपुरम में अपनी महिला मित्र के साथ रहता था। वहीं नरेंद्र के पिता योगेश का भी यही आरोप है कि उनके बेटे की हत्या की गई है. उनका कहना है कि पुलिस ने डिंपी को हिरासत में ले लिया था. बाद में उसे उसके परिवार वालों को सौंप दिया गया। साजिश के तहत उनके बेटे को डिंपी ने अपने जाल में फंसा लिया था।

इंस्पेक्टर सिकंदर विनोद कुमार ने बताया कि अब तक मिले सबूतों के मुताबिक यह मामला आत्महत्या का है. परिजनों ने हत्या की शिकायत दी थी। पुलिस उन्हें समझा रही है कि यह हत्या का मामला नहीं है।

में तुमको किसी और के साथ नहीं देख सकता
पुलिस ने बताया कि नरेंद्र ने जो स्टेटस अपने मोबाइल में डाला था। उसे पुलिस ने ढूंढ निकाला। नरेंद्र ने वीडियो बनाया। जिसमें वह कह रहा है कि वह पूरे होश और हवास में आत्महत्या कर रहा है, बस यही मेरा आखिरी फैसला है। तुम्हारे प्यार के बिना नहीं रह सकता। मेरा प्यार मुझसे दूर हो गया, उसने ये भी लिखा ‘जीना यहां मरना यहां इसके सिवा जाना कहां’। बाबू गुन्नू लव यू अलॉट मैं जा रहा हूं क्योंकि मैं तुम्हे किसी और के साथ नहीं देख सकता हूं। आज आखिरी श्राद्ध है बाबा, मैं आपके पास आ रहा हूं।

advt.

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here