Home Breaking News ‘मैं पीड़ित लड़कियों से मिल चुकी हूँ, जाना कि उनके साथ क्या...

‘मैं पीड़ित लड़कियों से मिल चुकी हूँ, जाना कि उनके साथ क्या हुआ’: ‘The Kerala Story’ की अभिनेत्री ने फिल्म को प्रोपेगंडा बताने वालों को दिया करारा जवाब

फिल्म ‘The Kerala Story’ के ट्रेलर को लोग हाथोंहाथ ले रहे हैं। फिल्म में अभिनेत्री अदा शर्मा मुख्य किरदार में हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे केरल में कट्टरपंथी मुस्लिम युवकों को हिन्दू लड़कियों को फँसाने का प्रशिक्षण देते हैं, जिसके बाद लड़की का इस्लामी धर्मांतरण करा के उसे आतंकी संगठन ISIS का सेक्स स्लेव बनने के लिए भेज दिया जाता है। अभिनेत्री अदा शर्मा ने फिल्म को प्रोपेगंडा बताने वालों को अब करारा जवाब दिया है।

फिल्म ‘The Kerala Story’ को प्रोपेगंडा बताने वालों पर क्या बोलीं अभिनेत्री अदा शर्मा

उन्होंने कहा कि भारतीय से भी पहले एक इंसान होने के नाते इसे समझने की ज़रूरत है कि ये एक बहुत ही डरावनी कहानी है कि लड़कियाँ गायब हो रही हैं। उन्होंने कहा कि ये और भी डरावना है कि लोग इसे प्रोपेगंडा कह रहे हैं कि नंबर डिस्कस कर रहे हैं। अदा शर्मा ने बताया कि पहले हमने हमलोग तथ्य बता रहे हैं, फिर संख्या बता रहे हैं कि कितनी लड़कियाँ गायब हैं। उन्होंने कहा कि हम इसका उल्टा नहीं कर रहे कि पहले नंबर बता रहे।

उन्होंने आशा जताई कि लोग फिल्म देखेंगे तो ये सब सवाल नहीं करेंगे। अदा शर्मा ने ANI से बातचीत करते हुए जानकारी दी कि उन्होंने ऐसी कई पीड़ित लड़कियों से मुलाकात की है और इस कैरेक्टर को जिया है। ‘The Kerala Story’ में अपने किरदार ‘शालिनी उन्नीकृष्णन (बाद में फातिमा)’ को निभाने के अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा कि इसे शब्दों में बयाँ नहीं किया जा सकता, वो इसे एकाध लाइन में बता कर इसके साथ जस्टिस नहीं कर सकतीं।

अदा शर्मा ने कहा कि दर्शक फिल्म देख कर खुद समझ जाएँगे। अभिनेत्री ने कहा कि वो फ़िलहाल पीड़ित लड़कियों के नाम नहीं ले सकतीं क्योंकि ये फ़िलहाल सही नहीं है, लेकिन उन्होंने और निर्देशक सुदीप्तो सेन ने उनलोगों से मुलाकात की थी। अदा शर्मा ने उनके द्वारा दिए गए टेक्स्ट को पढ़ा और उनके अनुभव को जाना। बकौल अदा शर्मा, ट्रेलर रिलीज के दिन उन्हें एक पीड़िता का सन्देश भी आया और उन्होंने सभी पीड़िताओं की तरफ से उन्हें धन्यवाद करते हुए लिखा कि उन्होंने अपने किरदर को काफी अच्छे से निभाया है।

दक्षिण भारतीय फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड में भी सक्रिय रही हैं अदा शर्मा

अदा शर्मा दक्षिण भारतीय फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड में भी सक्रिय रही हैं। 2014 में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा के साथ उन्होंने ‘हँसी तो फँसी’ फिल्म में अभिनय किया था, जिसके बाद उन्हें खासी सराहना मिली थी। 2008 में आई हॉरर फिल्म ‘1920’ में भी उन्होंने अपने अभिनय से लोहा मनवाया था। ये उनकी पहली ही फिल्म थी। मुंबई में तमलील ब्राह्मण पलक्कड़ परिवार में जन्मीं अदा शर्मा ने 10वीं कक्षा में पढ़ाई के दौरान ही अभिनय की दुनिया में जाने का मन बना लिया था।

अदा शर्मा मूल रूप से तमिलनाडु के मदुरै की हैं। वो कत्थक नृत्य में भी प्रशिक्षित हैं। शुरुआती करियर में उन्हें कई फिल्मकारों ने बच्ची दिखने और उनके घुँघराले बालों के कारण उन्हें नकार दिया था। 2014 में ‘Heart Attack’ फिल्म के साथ तेलुगु फिल्मों में कदम रखा था। इसमें उनके साथ नितिन रेड्डी मुख्य किरदार में थे। अल्लू अर्जुन और सामंथा की फिल्म ‘S/O Satyamurthy (2015)’ का भी वो हिस्सा थीं। तेलुगु थ्रिलर ‘क्षणम’ का भी वो हिस्सा थीं, जिसे समीक्षकों ने भी खूब पसंद किया।


.

News Source: https://hindi.opindia.com/miscellaneous/entertainment/know-all-about-who-is-the-kerala-story-actress-adah-sharma-reply-those-who-are-calling-movie-propaganda/

‘मैं पीड़ित लड़कियों से मिल चुकी हूँ, जाना कि उनके साथ क्या हुआ’: ‘The Kerala Story’ की अभिनेत्री ने फिल्म को प्रोपेगंडा बताने वालों को दिया करारा जवाब
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

‘मैं पीड़ित लड़कियों से मिल चुकी हूँ, जाना कि उनके साथ क्या हुआ’: ‘The Kerala Story’ की अभिनेत्री ने फिल्म को प्रोपेगंडा बताने वालों को दिया करारा जवाब