Home Breaking News 'मुझे सेक्स सिंबल कहलाना पसंद है': मलाइका अरोड़ा

‘मुझे सेक्स सिंबल कहलाना पसंद है’: मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड अंदाजों के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक पर बात की। मलाइका ने कहा है कि उन्हें सामान्य महिला कहे जाने से कहीं अधिक सेक्स सिंबल कहा जाना पसंद है।

दरअसल, मलाइका अरोड़ा शनिवार (18 मार्च 2023) को इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में बात कर रही थीं। इसमें उन्होंने कहा, “मुझे सेक्स सिंबल कहलाना पसंद है। मुझे सेक्स सिंबल होने का कोई मलाल नहीं है। मैं खुद को एक ऐसी महिला जो खूबसूरत नहीं है, कहलाने के बजाय एक सेक्स सिंबल के रूप में पहचाना जाना पसंद करूँगी। मैं बहुत खुश हूँ और मुझे यह टैग (सेक्स सिंबल) पसंद है।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं केवल कुछ गानों, कुछ आइटम सॉन्ग्स तक सीमित नहीं हूँ। मैं इससे कहीं अधिक हूँ। इससे कहीं अधिक कि उसका चेहरा बहुत खूबसूरत है। उसका शरीर शानदार है, वह डांस करते समय स्क्रीन पर भी बहुत बढ़िया नजर आती है। शानदार ढँग से चलती है। मुझे लगता है कि 30 साल से अधिक समय तक काम करते रहना आसान नहीं है। यहाँ कोई भी सिर्फ इसलिए काम नहीं कर सकता कि वह अच्छा दिखता है। एक समय के बाद हर किसी का चेहरा डल होना है। इसके बाद ऐसे ही आगे बढ़ना होता है।”

मलाइका ने यह भी कहा है कि वह प्रिविलेज्ड बैकग्राउंड से नहीं हैं, इसके बावजूद उन्होंने अपने तरीके से काम किया है। मलाइका कहती हैं कि वह आज जहाँ भी हैं, उसके लिए उन्होंने बहुत काम किया है। बहुत अधिक मेहनत की है।

तलाक और अर्जुन कपूर से रिश्तों को लेकर उन्होंने कहा कि जब उन्होंने अरबाज खान से तलाक लिया था तो लोग उनसे पूछते थे कि क्यों तलाक लिया। तलाक के बाद जब उन्हें प्यार मिला तो लोगों ने कहा कि इसे प्यार कैसे मिल गया। मलाइका ने कहा, “प्यार की कोई उम्र नहीं होती। जब कोई प्यार में होता है तो बस होता है। मैं खुश हूँ कि मुझे एक ऐसा पार्टनर मिला है जो मुझे समझता है। वो उम्र में छोटा है तो ठीक है। मुझे लगता है कि वो मुझसे यंग है, इसलिए मैं भी यंग महसूस करती हूँ।”


.

News Source: https://hindi.opindia.com/miscellaneous/entertainment/malaika-arora-said-that-she-prefers-to-be-called-a-sex-symbol-instead-of-plain-jane/

'मुझे सेक्स सिंबल कहलाना पसंद है': मलाइका अरोड़ा
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

'मुझे सेक्स सिंबल कहलाना पसंद है': मलाइका अरोड़ा