Home Breaking News जौनपुर में प्रभारी निरीक्षक समेत पांच पुलिसकर्मी निलम्बित, दादी बोली- पुलिस मांग...

जौनपुर में प्रभारी निरीक्षक समेत पांच पुलिसकर्मी निलम्बित, दादी बोली- पुलिस मांग रही थी 16 हज़ार !

जौनपुर- उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के बदलापुर थाने से एक अपराधी के फरार हो जाने के मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक समेत पांच पुलिसकर्मियों को निलम्बित कर दिया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि बदलापुर थाना क्षेत्र के बदलापुर खुर्द गांव निवासी विजय गौतम उर्फ बागी को पुलिस ने एक आरोप में गिरफ्तार किया था। आज वह पुलिस को चकमा देकर थाने से फरार हो गया।

श्री सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा ने इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए लापरवाही बरतने के कारण बदलापुर के प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार पाण्डेय एवं निरीक्षक अपराध देवेंद्र सिंह तथा तीन पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया।

उन्होंने बताया कि फरार आरोपी विजय गौतम के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर उसकी गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है।

एसपी ग्रामीण ने बताया कि थाना बदलापुर में पंजीकृत अपराध संख्या 58 /23 में वांछित अभियुक्त विजय उर्फ़ बाबी गौतम को गिरफ्तार किया गया था, जो आज पुलिस को चकमा देकर हिरासत से भाग गया था जिसके विरुद्ध पुनः अभियोग पंजीकृत किया गया था और इसकी गिरफ़्तारी के लिए तीन टीमें लगातार काम कर रही थी ,ताबड़तोड़ दबिश दे रही पुलिस की सक्रियता से गिरफ्तार कर लिया गया।  दोनों पंजीकृत अभियोगों में इसके विरुद्ध नियमानुसार विधिक कार्यवाही अमल में लाई जा रही है l

वहीं, फरार आरोपी की दादी मोहानी का कहना है कि उसके पोते को मारपीट के आरोप में पुलिस गिरफ्तार कर ले गई थी। छोड़ने की एवज में पुलिसकर्मी 16 हजार रुपये की मांग कर रहे थे। हालांकि महिला के आरोपों को पुलिस निराधार बता रही है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/in-jaunpur-five-policemen/23476

जौनपुर में प्रभारी निरीक्षक समेत पांच पुलिसकर्मी निलम्बित, दादी बोली- पुलिस मांग रही थी 16 हज़ार !
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

जौनपुर में प्रभारी निरीक्षक समेत पांच पुलिसकर्मी निलम्बित, दादी बोली- पुलिस मांग रही थी 16 हज़ार !